बंदूकों की नोंक पर ग्राम प्रधान का अपहरण, सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे कप्तान कार्यालय

बंदूकों की नोंक पर ग्राम प्रधान का अपहरण, सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे कप्तान कार्यालय

झांसी। प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक ग्राम प्रधान का देर रात बंदूकों की नोक पर अपहरण कर लिया गया। इसकी शिकायत रात में ही थाना पुलिस से की गई थी। पुलिस ने मामले में रुचि नहीं दिखाई तो सुबह सैकड़ों ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय पर डेरा डाल दिया। प्रधान पत्नी ने पुलिस कप्तान को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके पति का अपहरण हुआ है जबकि प्रेमनगर पुलिस मामले में कोई रुचि नहीं दिखा रही है।

ग्राम बलौरा निवासी सुरभि राय पत्नी संतोष राय ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि देर रात करीब साढ़े 11 बजे 02 लोग उसके दरवाजे पर आए, जिन्हें वह जानती है। उन्होंने कुंडी खटकाकर दरवाजा खुलवाया और जब उसका पति संतोष जो ग्राम प्रधान है बाहर निकला तो कुछ अन्य लोगों ने उसकी कनपटी पर बंदूक लगाकर उसके गले में तोलिया डालकर खींचते हुए ले गए। यह देख संतोष की पत्नी ने चिल्लाते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की। जब वे चले गए तो इसकी जानकारी उसने तुरंत अपनी सास पुष्पा को भी दी थी।

पुष्पा ने मामले की जानकारी एसएचओ प्रेम नगर को तहरीर के माध्यम से दी। साथ ही संतोष के छोटे भाई वीरेंद्र जो कि पुलिस में है उसको भी मामले से अवगत कराया। वीरेंद्र ने उन परिचित व्यक्तियों को फोन लगाया और अपने भाई संतोष के बारे में जानकारी ली। इस पर उन्होंने फोन पर संतोष को उठाने की बात भी स्वीकारी। इसका ऑडियो रिकॉर्डिंग पीड़िता के पास है और पुलिस को भी बताया।

जब प्रेम नगर पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी कार्रवाई करने में आनाकानी की तो शुक्रवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पर जा धमके। मांग की कि उनके ग्राम प्रधान का अपहरण करने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई हो। साथ ही ग्रामीण अपने-अपने स्तर से मांग कर रहे थे कि उनके गांव के प्रधान को किसी भी तरह वापस लाया जाए। इस मामले में सीओ सदर ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर प्राप्त हुई है, कार्रवाई की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com