हाथरस में खेत पर घूमने गई किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

क्षेत्र के गांव में अनुसूचित जाति की किशोरी से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। खेत पर युवक ने घटना को अंजाम दिया। देर शाम मिली सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। पीडि़ता ने आरोपित युवक व उसके परिवार वालों पर समझौते के लिए दबाव बनाए जाने का आरोप भी लगाया। पुलिस लड़की व उसके परिजनों को कोतवाली लेकर पहुंची। आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

लड़की के पिता के अनुसार दोपहर में उनकी 15 वर्षीय बेटी चारा लेने के लिए खेत पर गई थी। वहीं खेत पर युवक ने उसे पकड़ लिया तथा दुष्कर्म किया। वे पीछे-पीछे खेत पर ही आ रहे थे। यहां लड़की की चीख सुनी तो वे मौके के लिए दौड़े। उन्हें देख आरोपित मौके से भाग गया। इस घटना के बाद गांव में पहुंचकर युवक के परिजनों से शिकायत की। आरोप है कि युवक के परिजनों ने उल्टा उन्हें ही धमकाया।

समझौते का बनाया था दबाव

युवक का परिवार व उनसे जुड़े लोगों ने शिकायत नहीं करने दी और शाम तक समझौते का दबाव बनाते रहे। जैसे-तैसे लड़की के पिता ने देर शाम सौ नंबर पर शिकायत की। सूचना मिलते ही पीआरवी व सहपऊ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आते ही पीडि़ता के घर भीड़ जमा हो गई। लड़की के पिता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीडि़ता व उसके माता-पिता कोतवाली पहुंचे।

Loading...
IGNITED MINDS