500 रुपये में कीजिए हवाई सफर, एयर एशिया लेकर आया धमाकेदार ‘सुपर सेल ऑफर’

अब आप मात्र 500 रुपये खर्च करके हवाई सफर कर सकेंगे। लो कॉस्ट एयरलाइन कंपनी एयर एशिया अपना धमाकेदार सुपर सेल ऑफर (Sooper Sale Offer) लेकर आई है। इस ऑफर के लोग 23 सितंबर तक बुकिंग कर सकते हैं। 


एयर एशिया ने जो ऑफर निकाला है, उसके अनुसार यात्रियों को टिकट बुक करने पर 500, 1000 और 1500 रुपये में टिकट मिलेगा। कंपनी ने टिकट के दाम दूरी और उड़ान में लगने वाले समय के अनुसार किए हैं। यात्री बुक किए गए टिकट पर 30 नवंबर 2019 तक यात्रा कर सकेंगे। 

यहां से करानी होगी बुकिंग

यह डिस्काउंट ऑफर केवल उन्हीं उड़ानों पर लागू होगा, जिनकी बुकिंग कंपनी की वेबसाइट या फिर एप से की गई हो। यह छूट कंपनी की सभी उड़ानों पर लागू होगी। 

यहां से करानी होगी बुकिंग

यात्रियों को इस ऑफर का लाभ लेने के लिए केवल नई दिल्ली, बंगलूरू और कोलकाता से बुकिंग करानी होगी। यात्री इन शहरों से देश भर के 21 अन्य शहरों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। यह शहर हैं हैदराबाद, विशाखापट्टनम, गुवाहाटी, चंडीगढ़, सूरत, अमृतसर, जयपुर, भुवनेश्वर, कोच्चि, इंदौर और नागपुर। कंपनी के मार्केटिंग हेड राजकुमार ने कहा कि इस ऑफर से पहली बार यात्रा करने वालों को सबसे ज्यादा फायदा होगा। 

गो एयर का यह है ऑफर

गो एयर ने जो ऑफर लांच किया है, उसके मुताबिक यात्री 1099 रुपये में टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। यात्री इन बुक हुई टिकट पर 10 सितंबर से लेकर 30 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं। वहीं टिकट की बुकिंग की आज आखिरी तारीख है। 

इन रूट्स पर यह है किराया

बगडोगरा-गुवाहाटी पर शुरुआती किराया 1099 होगा। वहीं मुंबई-अहमदाबाद पर 1299 रुपये, अहमदाबाद-बंगलूरू पर 1999 रुपये, अहमदाबाद-दिल्ली पर 1399 रुपये, अहमदाबाद-जयपुर पर 1499 रुपये, अहमदाबाद-पुणे पर 1299 रुपये और बंगलूरू-मुंबई पर 1299 रुपये में टिकट बुक करा सकते हैं। इन टिकट को अगर आप रूपे कार्ड से बुक करेंगे तो 10 फीसदी की छूट भी मिलेंगी। टिकट बुकिंग केवल गो एयर की वेबसाइट और एप से हो सकती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com