क्या इस सीजन की ड्रामा क्वीन हैं खान बहनें-सबा और सोमी?

देश का सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-12’ धीरे धीरे अपने रंग में आ रहा है. बीते दो दिनों में छिटफुट लड़ाई-झगड़े ही देखने को मिले हैं, मगर इससे ये आसार नजर आ रहे हैं कि इस बार के सीजन में असल ड्राम कौन क्रीएट करने वाला है. जयपुर की रहने वाले खान बहनें- सबा और सोमी, इस बार के बिग बॉस में ड्रामा क्वीन का किरदार रही हैं. यदी उन्हें ड्रामा क्वीन कहा जाए तो इसमें कोई गलत नहीं है.

बीते दो एपिसोड में दिखाए गए बिग बॉस की फुटेज के मुताबिक, घर के अंदर ये दो बहने झगड़े और लड़ाई करने के लिए हमेशा तत्पर नजर आती हैं. यदि घर में कोई झगड़ा नहीं हो रहा है तो इस बात की भी टीस खान बहनों को होने लगती हैं कि आखिर घर वाले इतने खुशी भरे माहौल में क्यों नहीं हैं? माहौल को ज्यादा तनावभरा बनाने के लिए ये खान बहनें घर के दूसरे कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ झूठी लड़ाई का प्लान बनाती हैं. उस वक्त उनका सोचना था कि झूठी लड़ाई के चलते ही सही घर में सभी का आकर्षण उनकी तरफ हो जाएगा. मगर बीते दो एपिसोड की बात करें तो सबा और सोमी की तरफ घर वालों के साथ-साथ घर के बाहर के लोगों का भी आकर्षण तो हो रहा है, लेकिन गलत कारणों से. मंगलवार के एपिसोड में घर के काम को लेकर खान बहनों में से एक की दीपिका कक्कड़ से तल्खियों के साथ नोंक-झोंक हुई. सबा पूछती हैं कि घर में अब तक क्या काम किया गया? जिसके बारे में दीपिका कहती हैं उन्हें ऐसा बताने की कोई जरूरत नहीं है.

झगड़ों को सुलगाने के अलावा खान बहनों ने शो में छोटी-छोटी बातों को तूल देकर रोन-धोना भी शुरू कर दिया है. मंगलवार रात के एपिसोड में जब श्रीसंत ने बजर दबा कर सौरभ पटेल और शिवाशीष को चुनौती दी लेकिन वह उनके खिलाफ कुछ भी कहने में असमर्थ दिखे. श्रीसंत के इस गलत रवैये के अंजाम में बिग बॉस ने पूरे टास्क को ही रद्द कर दिया

टास्क रद्द होने के कारण सभी घरवालों का गुस्सा श्रीसंत पर फूट पड़ा. इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी. वहीं खान बहनों की टिप्पणी से श्रीसंत को गुस्सा आ गया. इसके बाद श्रीसंत ने बिग बॉस से गेट खोलने के लिए कहा. माइक निकालकर श्रीसंत घर से बाहर जाने की जिद पर अड़े रहे. इस बीच खान बहनों का रोना-धोना जारी रहा.

खान बहनों की इस रवैये से ये साफ जाहिर होता है कि आने वाले एपिसोड में ये दोनों और ड्रामा क्रिएट करने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com