KBC के इतिहास का सबसे मजाकिया शो, सभी का हंस-हंसकर बुरा हाल

केबीसी के मंच पर अगर किसी की आवाज गूंजती है तो वो हैं अमिताभ बच्चन. कौन बनेगा करोड़पत‍ि के सेट पर सवाल-जवाब की जगह बेतहाशा हंसी के ठहाके लगेंगे, इसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो. लेकिन सवाल-जवाब के स‍िलस‍िले के बीच 18 स‍ितंबर की रात केबीसी के एपिसोड में बहुत कुछ मजेदार रहा. लोगों की चुटकी लेने वाले अमिताभ निशाने पर थे, महानायक का भी हंस-हंसकर बुरा हाल था. इस सीजन में पहली बार ऐसा हुआ है कि कंटेस्टेंट की एंट्री होते ही सेट पर स‍िर्फ हंसी गूंजती रही.

दरअसल, केबीसी के सेट पर पहुंची शोमा चौधरी की शरारतें और बेबाक टिप्पणियों ने अमिताभ बच्चन को लाजवाब कर द‍िया. उन्होंने आते ही बिग बी की बोलती ये कहकर बंद करा दी कि “मैं आपसे हाथ ही नहीं मिलाने वाली, अभी गले भी पडूंगी.”

इसके बाद शोमा ने बेबाकी के साथ खुलासा किया – “अमित जी मैं हर रोज आपको सपने में देखती हूं अपने पत‍ि को नहीं.” शोमा ने कहा, “जब से केबीसी में बुलावा आया है आप ही सपनों में लगातार आ रहे हैं.” अमिताभ एक पल के लिए ये सब सुनकर झेंप गए, वहीं पूरा सेट शोमा की बेबाकी कायल हो गया. काफी देर तक लोग हंसते रहे

अमिताभ ने शोमा को शांत कराने की कोशिश करते हुए कहा, “आप अपने पत‍ि से प्यार नहीं करती हैं क्या?” इस पर भी शोमा का जवाब शानदार था. उन्होंने ब‍िग बी को ये कहकर शांत करा द‍िया – “आप च‍िंता नहीं करें, मेरे पत‍ि जानते हैं कि उनकी मिसेज ऐसी हैं. उन्हें पता है कि मैं आपकी और धरम जी की फैन हूं.”

शोमा की हाज‍िरजवाबी के आगे अमिताभ भी केबीसी का खेल भूल शोमा के सवालों का जवाब ढूंढने लगे. आख‍िरकार अमिताभ ने भी कहा, “मैं भी अब इंतजार करूंगा कि आपके सपने में आता रहूं.”

जब अमिताभ बच्चन ने शोमा से कहा, “आप बस करें तो मेरी बात बहुत हो गई.” इस पर एक बार फिर शोमा के जवाब ने अमिताभ को लाजवाब कर द‍िया. शोमा ने कहा, “अब जो बस में नहीं वो ख्वाब है, मेरे सामने जो हकीकत है वो लाजवाब है.”

केबीसी के सेट पर शोमा की बातें सुनकर अमिताभ बच्चन से दर्शकों ने भी र‍िक्वेस्ट की, शो को रोके नहीं. इस पर अमिताभ ने कहा, “मेरा भी द‍िल कर रहा है शोमा जी के साथ बैठकर बातें करता रहूं. देवी आप धन्य हैं.” अमिताभ के साथ शोमा की बातचीत के दौरान ऑडियंस की हंसी भी देखने लायक थी. ऑडियंस के बीच शोमा के पति भी मौजूद थे.

Loading...
IGNITED MINDS