धोनी को भारतीय टीम का मेंटर नियुक्त करना एक शानदार निर्णय : सुरेश रैना

धोनी को भारतीय टीम का मेंटर नियुक्त करना एक शानदार निर्णय : सुरेश रैना

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का मेंटर नियुक्त कर एक शानदार निर्णय लिया है।

रैना ने ट्विट किया,”आगामी टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं, चयनित टीम बहुत संतुलित दिखती है। टीम में रविचंद्रन अश्विन का वापस आना अच्छा है, और बीसीसीआई द्वारा मेंटर के रूप में एमएस धोनी भाई को शामिल करने का एक शानदार निर्णय है।”

बता दें कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान में कहा कि उन्होंने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी से आगामी टी20 विश्व कप के लिए मेंटर बनने के बारे में बात की और कहा कि मौजूदा टीम प्रबंधन निर्णय के बारे में एकमत है।

यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए टीम चुनने के लिए अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति की बुधवार को बैठक हुई।

शाह ने एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,”जहां तक एमएस धोनी का सवाल है, मैंने उनसे बात की थी जब मैं दुबई में था, वह केवल टी 20 विश्व कप के लिए टीम के मेंटर बनने के लिए सहमत हुए। मैंने अपने सहयोगियों के साथ भी इस विशेष मुद्दे पर चर्चा की, वे सभी एकमत हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने कप्तान और उप-कप्तान के साथ-साथ मुख्य कोच रवि शास्त्री से बात की, वे सभी एक मत हैं इसलिए हम एक निष्कर्ष पर पहुंचे।”

आगामी टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है-

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन।

स्टैंड-बाय: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com