गोरखपुर : काजल हत्याकांड के मुख्य आरोपित को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

गोरखपुर : काजल हत्याकांड के मुख्य आरोपित को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

  1. एक लाख रुपये का इनामी था विजय प्रजापति
  2. गगहा पुलिस और स्वाट टीम को मिली सफलता
  3. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

गोरखपुर। काजल हत्याकांड के मुख्य आरोपित विजय प्रजापति को पुलिस ने बीती देर रात मुठभेड़ में मार गिराया, जबकि इसका दूसरा साथी फरार होने में सफल रहा। गगहा पुलिस और स्वाट टीम के संयुक्त ऑपरेशन में यह सफलता मिली है। घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाए गए बदमाश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। देहरादून, बाराबंकी और गोरखपुर के विभिन्न थानों में इसके खिलाफ दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

मिली सटीक सूचना पर गगहा पुलिस और स्वाट टीम ने बदमाश के लोकेशन पर कार्रवाई करने को जाल बिछा दिया। इसे घेर लिया। पुलिस से घिरता देख बदमाश विजय प्रजापति घबरा गया और फायरिंग शुरू कर दिया। पुलिस पर फायरिंग झोंक रहे विजय प्रजापति को सरेंडर कहने को कहा, लेकिन वह इन्हें निशाना बनाकर फायरिंग झोंकता रहा। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और वहां से भागने की कोशिश कर रहे बदमाश विजय प्रजापति को गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बोले एसएसपी

पुलिस एनकाउंटर के संबंध में एसएसपी गोरखपुर डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि रात में पुलिस ने दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया था। लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग झोंक दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश को गोली लगी और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। शव का अन्त्य परीक्षण कराया जा रहा है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई को गति दिया जाएगा। दूसरे साथी की पहचान जल्दी ही कर ली जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com