कड़ी सुरक्षा के बीच आज दून पहुँच सकती है अफगानिस्तान क्रिकेट टीम

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए आज अफगानिस्तान की टीम देहरादून पहुंचने वाली थी लेकिन किसी कारण वर्ष टीम आज की बजाय अब 20 मई को दून पहुंचेगी. हालांकि टीम के इस प्लान में अभी भी संसय बना हुआ है जिसे देखते हुए टीम के ठहरने की जगह व एयरपोर्ट पर सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किये गए है. बता दें कि तीन जून से होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम का दून पहुंचने का कार्यक्रम तय है. अफगान टीम के कार्यक्रम की बात करें तो टीम एयरपोर्ट से सीधा नंदा की चौकी स्थित होटल के लिए रवाना होगी.

एयरपोर्ट से पुलिस सुरक्षा के बीच टीम को होटल पहुंचाया जाएगा. होटल में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. यहां अभ्यास सत्र के दौरान भी खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच होटल से स्टेडियम और स्टेडियम से होटल पहुंचाया जायेगा. अधिकारियों के मुताबिक अफगानिस्तान की टीम यहां उत्तराखंड की टीम के साथ अभ्यास मैच खेलेगी.

सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि, ‘आज से रायपुर स्थित स्टेडियम के चारों तरफ सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए जाएंगे. गारद के साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगाई गई है. इसके अलावा सादी वर्दी में भी पुलिस और खुफिया अधिकारियों को तैनात किया गया है. अफगानिस्तान और बांग्लादेश दोनों ही टीमों के लिए विशेष सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे.’

Loading...