दिल्ली में डबल मर्डर केस से सनसनी, घर में घुसकर बदमाशों ने की मां-बेटी की हत्या, पूरे इलाके में फैली दहशत और दर का माहोल:

दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके में डबल मर्डर से सनसनी मच गई। यहां पर एक घर में बदमाशों ने मां-बेटी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। शशि तलवार का एक बेटा अमेरिका में रहता है तो दूसरा मुंबई में। दोनों बेटों के लौटने का पुलिस को भी इंतजार है। 

दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके में डबल मर्डर से सनसनी मच गई। यहां पर एक घर में बदमाशों ने मां-बेटी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। शशि तलवार का एक बेटा अमेरिका में रहता है तो दूसरा मुंबई में। दोनों बेटों के लौटने का पुलिस को भी इंतजार है।   पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान शशि तलवार (62) व निधि (40) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार, शशि अपनी बेटी निधी के साथ पश्चिम विहार में रहती थी। पति की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है और पति की पेंशन से ही घर का खर्च चलता था।  पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह 6.30 बजे घरेलू साहायिका घर पर आई तो देखा घर के अंदर शशि व निधि फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार घर का सामान फैला नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश मान कर जांच कर रही है। यह भी सामने आ रहा है कि हत्यारोपी जान-पहचान वाले रहे होंगे, क्योंकि घर में प्रवेश बल पूर्वक नहीं हुआ है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान शशि तलवार (62) व निधि (40) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार, शशि अपनी बेटी निधी के साथ पश्चिम विहार में रहती थी। पति की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है और पति की पेंशन से ही घर का खर्च चलता था।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह 6.30 बजे घरेलू साहायिका घर पर आई तो देखा घर के अंदर शशि व निधि फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार घर का सामान फैला नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश मान कर जांच कर रही है। यह भी सामने आ रहा है कि हत्यारोपी जान-पहचान वाले रहे होंगे, क्योंकि घर में प्रवेश बल पूर्वक नहीं हुआ है। 

 

Loading...
IGNITED MINDS