विधानसभा में सदस्यों द्वारा हंगामा बहुत किया जा रहा है : नितिन अग्रवाल

लखनऊ। उ0प्र0 विधान सभा के उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने आज मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए यह चिन्ता व्यक्त किया कि मैं कई बार से देख रहा हूँ कि सदन सुचारू रूप से नहीं चल पा रहा है। विधानसभा में सदस्यों द्वारा हंगामा बहुत किया जा रहा है।

सदस्यों को सदन के रूप में एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म मिला है उनको यह समझना चाहिए कि उनकी क्षेत्र की जनता ने उनको चुनकर यह जिम्मेदारी दी है कि वह सदन में क्षेत्र की समस्याओ को उठाये। उसे सरकार के सामने लेकर आएं लेकिन केवल सदन की कार्यवाही को बाधित करने का एक ट्रेंड दिख रहा है कि जो हो हल्ला कर केवल मीडिया में बने रहना चाहतें है। सत्ता पक्ष व विपक्ष के बहुत सारे सदस्य ऐसे हैं जो क्षेत्रीय जन समस्याओं को लेकर अपनी बात कहना चाहतें हैं परंतु सदन की कार्यवाही बाधित होने के कारण संभव नहीं हो पाता है जिससे सदन में सदस्यगण अपनी बात नहीं रख पातें है।


अग्रवाल ने सभी सदस्यों को सदन की स्वस्थ्य परम्परा को अमल में लाने और सारवान चर्चा कर एक सुन्दर वातावरण तैयार करने तथा प्रथम बार या नवनिर्वाचित होकर आए सदस्यों को इससे सीख मिले और वह आगे चलकर संसदीय परंपराओं का पालन कर सकें जिससे देश की सबसे बडी सदस्यों की संख्या वाली सदन की गरिमा एवं महिमा बनी रहे।

उत्तर प्रदेश के विधान सभा के उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल जी ने धनतेरस के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं है।

अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा है कि आयुर्वेद के देवता धन्वंतरि जी एवं यह पर्व सभी के जीवन में सुख-शांति एवं धन-धान्य की अपार अभिवृद्धि का कारक बने। प्रेम, सद्भावना और समरसता के धन से सभी का हृदय पूरित करने के साथ ही समस्त जनमानस को उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।

Loading...