अमित शाह का बड़ा बयान: लगता है राहुल गाँधी अब पाकिस्तान के साथ महागठबंधन बना रहे है

भारत में आगामी चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और इसके साथ ही देश के तमाम राजनेताओं  और राजनैतिक पार्टियों ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तेज कर दिया है। इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस सबसे आगे है। इसी कड़ी में अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने भी अब राहुल गांघी द्वारा पार्टी पर लगाए जा रहे  आरोपों का पलटवार करते हुए उनपे एक करारा वार किया है। 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी / भाजपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता ने हाल ही में राहुल गाँधी को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में  उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब शायद राहुल गाँधी पकिस्तान के साथ भी गठबंधन बनाने की तैयारी कर रहे है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि राहुल कहते है मोदी हटाओ और अब पाकितान भी कह  रहा है मोदी हटाओ। इसके साथ ही पाकिस्तान अब राहुल गाँधी द्वारा नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए जा रहे निराधार आरोपों का  भी समर्थन कर रहा है। ऐसे में लगता है कि राहुल गाँधी अब पीएम मोदी के खिलाफ पाकितान के साथ भी एक अंतराष्ट्रीय महागठबंधन बना रहे है। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी,  उनकी पार्टी अवं कई अन्य विपक्षी पार्टियाँ केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर काफी लम्बे समय से राफेल विमान सौदे में करोड़ो का घोटाला करने का आरोप लगा रहे है। हालाँकि बीजेपी ने ऐसे किसी भी आरोप को सच मानने से  इंकार कर दिया है। 

Loading...
IGNITED MINDS