जालंधरः नहर के किनारे झाड़ियों में रोती बिलखती मिली दो दिन की नवजात, एक कपड़ा नहीं था

मॉर्निंग वॉक करने निकले शख्स की आंखें भर आईं, जब उसने नहर के किनारे झाड़ियों में पड़ी नवजात बच्ची को देखा। वो भूख के मारे रो-रोकर बेहाल हो रखी थी। शख्स ने उसे तुरंत उठाया और पानी की कुछ बूंदे उसके मुंह में डाली। पानी पीकर बच्ची का बिलखना कम हो गया।

घटना पंजाब के जालंधर की है। नहर किनारे एक बच्ची लावारिस हालत में रोती बिलखती मिली। बच्ची दो दिन की बताई जा रही है। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है, क्योंकि हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस बच्ची के परिवार का पता लगाने में जुटी हुई है।

बच्ची को देखने वाले राजेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे का वक्त था। वह नहर के किनारे सैर कर रहा था कि बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। इधर उधर देखा पर कोई नहीं था। अचानक उसकी नजर झाड़ियों में पड़ी तो बच्ची नजर आई।

राजेश ने तुरंत बच्ची को उठाया और घर ले गया। उसने उसे कपड़े पहनाए, दूध पिलाया और पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी ली, पर कुछ सुराग नहीं मिला। बताया जा रहा है कि बच्ची दो दिन पहले ही पैदा हुई थी। अब पुलिस रोड के सीसीटीवी कैमरों की मदद से वहां आने-जाने वालों की पहचान में जुटी है।

Loading...
IGNITED MINDS