अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग महाराष्ट्र के राज्यपाल को दिया शादी का न्योता

टेलीविजन जगत से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस बीच उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर उन्हें अपनी शादी में आने का न्योता दिया। अंकिता लोखंडे ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों में अंकिता लोखंडे व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जबकि उनके व्बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ब्लैक एंड व्हाइट पेंट-शर्ट पहने हुए हैं। तस्वीर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अपनी शादी का कार्ड देते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का कार्ड ब्लू कलर का है। तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अंकिता ने लिखा-‘मैं महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल “भगत सिंह कोश्यारी जी” से मिल कर बहुत उत्साहित हूँ। मुझे पता है कि आप बहुत व्यस्त हैं सर और मैं आभारी हूं कि आपने राजभवन में हमारे साथ बात करने के लिए समय निकाला।’

उल्लेखनीय है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। इससे अगले ही साल अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया था। बता दें कि अंकिता जहां एक जानी मानी अभिनेत्री हैं वहीं विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं । वहीं अब दोनों इसी साल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Loading...