कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राष्ट्रवादी नीतियों और विकास के बहुमुखी आयाम और सबका साथ सबका विकास तथा सबका विश्वास की नीति से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी व प्रदेश उपाध्यक्ष ज्वाइनिंग कमेटी के सदस्य दयाशंकर सिंह ने विभिन्न दलों से आये नेताओं का पटका पहनाकर भाजपा परिवार में शामिल कराया।

आज प्रमुख रूप से बदायूँ जिले से पांच बार के विधायक राम सेवक पटेल, बरेली से पूर्व उपाध्यक्ष अनु जाति एवं जनजाति विकास परिषद मनोहर सिंह जाटव, बस्ती से दो बार निर्दलीय विधायक, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, दो बार ब्लॉक प्रमुख राना कृष्ण किंकर सिंह, बांदा से वैश्य राजकुमार राज, पूर्व चेयरमैन नगर पालिका परिषद, पूर्व जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद, डॉ0 अनुज चौधरी जिला मुरादाबाद, प्रदेश सचिव आम आदमी पार्टी व अमरोहा से हाजी महमूद हसन (बब्बू मंसूरी), राष्ट्रीय अध्यक्ष मंसूरी समाज व बड़ी संख्या में आये समर्थकों ने 7505403403 पर मिस्ड कॉल कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने अन्य दलों से भाजपा में शामिल हुये नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि सभी से अपेक्षा है कि आप सभी  अपने-अपने जनपदों में संगठन के साथ मिलकर भाजपा को धरातल में और अधिक मजबूत करने में अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में 325 से भी अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करने के लिये आप सभी पूरी मेहनत के साथ संगठन द्वारा दिये गये दायित्वों के अनुरूप कार्य करेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जिस तरह आज समाज के हर वर्ग के लिये काम हो रहे हैं उससे प्रभावित होकर बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, समाजसेवी, खिलाड़ी ही नहीं समाज के हर तबके के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Loading...