भाजपा आज करेंगी सामाजिक संवाद

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी सभी छह क्षेत्रों में अनुसूचित वर्ग के युवा उद्यमियों, व्यापारियों, नौकरशाहों, लेखकों, सेवानिवृत्त अधिकारियों, सामाजिक संगठनों आदि प्रबुद्ध लोगों से सामाजिक संवाद करेगी। इसके लिए सभी क्षेत्रों में संवाद कार्यक्रम होंगे। बुधवार को लखनऊ में प्रदेश कार्यालय पर अवध क्षेत्र का सामाजिक संवाद कार्यक्रम होगा। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह व केंद्रीय शहरी एवं आवासन राज्य मंत्री श्री कौशल किशोर प्रतिभागिता करेंगे।

प्रदेश मंत्री श्री अर्चना मिश्रा जी ने बताया कि 9 दिसंबर को कानपुर व आगरा में यह संवाद कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। आगरा में उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य व कानपुर में विधि एवं न्याय मंत्री श्री ब्रजेश पाठक सहभागिता करेंगे। 10 दिसंबर को गोरखपुर में उपमुख्यमंत्री श्री दिनेश शर्मा, 11 दिसंबर को वाराणसी में केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री श्री महेंद्र नाथ पांडेय और 12 दिसंबर को मेरठ में सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे।

भाजपा की प्रदेश मंत्री श्री अमित वाल्मीकि ने बताया कि सामाजिक संवाद राष्ट्रवादी युवाओं और पेशेवरों की समाज के विभिन्न वर्गों विशेष रूप से अनुसूचित वर्ग को जोड़ने की मुहिम है। इसमें केंद्र व राज्य सरकार की गरीब एवं जनकल्याणकारी नीतियों उनके सफल क्रियान्वयन तथा उसके परिणाम स्वरूप हुए बदलाव पर सकारात्मक बदलावों पर चर्चा की जाएगी। हमने सभी छह क्षेत्रों में इसके लिए कार्यक्रम की रूप रेखा बनाई हुई है। जहां समाज इन वर्गों के प्रमुख लोगों के बीच हम अपनी बात रखेंगे और उन्हें पार्टी की नीतियों से जोड़ेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com