अलवर फिर शर्मसार: प्रिंसिपल व शिक्षकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

अलवर। अलवर जिले में गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है। भिवाड़ी पुलिस के मांढन थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल सहित नौ शिक्षक व शिक्षिकाओं के खिलाफ स्कूल में पढ़ने वाली चार नाबालिग छात्राओं ने गैंगरेप सहित छेड़छाड़ के तीन अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराएं। घटना की जानकारी के बाद से ग्रामीणों में शिक्षकों के प्रति आक्रोश है।

थाना अधिकारी मुकेश यादव ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता ने रिपोर्ट दी है कि वह ट्रक चलाता है। जिस कारण वे अधिकतर बाहर रहता है। उसकी पत्नी गूंगी बहरी है उसकी बेटी गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ती है। वह घर आया तो बेटी कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। जब उसने बेटी से स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तो बेटी ने बताया कि स्कूल के अध्यापक उसके साथ पिछले एक साल से गलत काम करते आ रहे हैं। बेटी ने बताया कि स्कूल की महिला शिक्षकों द्वारा इस काम में शिक्षकों का सहयोग किया गया है। पीड़िता के पिता के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपित शिक्षकों और शिक्षिकाओं के खिलाफ सामूहिक यौन शोषण और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। इसके अलावा तीन छात्राओं के परिजनों ने भी अलग-अलग तीन मामले और शिक्षकों के खिलाफ दर्ज कराएं।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि दोनों शिक्षिकाओं ने उसकी बेटी से कहा कि वह गरीब है। वह स्कूल में उसकी फीस माफ कर देंगे। साथ ही ड्रेस, कॉपी, किताब सब दिला देंगे, लेकिन इसके लिए उसे स्कूल के शिक्षकों को खुश करना होगा। यह झांसा देकर दोनों शिक्षिका उसे पड़ोस में किराए का कमरा ले कर रहने वाले शिक्षक के यहां ले गई। जहां उसकी बेटी के साथ शिक्षकों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप की पीडिता के अलावा स्कूल में कक्षा छह, चार और तीन में पढने वाली छात्राओं ने भी शिक्षकों के खिलाफ उनके साथ अश्लील हरकत व छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है।

Loading...