चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश

नई दिल्ली। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) के हेलिकॉप्टर क्रैश होने की खबर के बाद अब एयरफोर्स चीफ वीआर चौधरी घटनास्थल का दौरा करने पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि वो जल्द ही तमिलनाडु के कुनूर पहुंचने वाले हैं. पहले कहा जा रहा था कि खुद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मौके पर पहुंचेंगे, लेकिन इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

इस घटना में जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन रक्षामंत्री खुद दिल्ली स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं.
घटना की जानकारी मिलते ही संसद परिसर में रक्षामंत्री समेत अन्य मंत्रियों ने सुरक्षा मामले पर बैठक की. जिसमें एनएसए अजीत डोभाल भी मौजूद रहे. इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री को घटना की जानकारी भी दी. बैठक के बाद रक्षा मंत्रालय के उच्च अधिकारियों की एक बैठक भी हुई. बताया गया है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह स्थिति की निगरानी कर रहे हैं.

तमिलनाडु के वनमंत्री के रामचंद्रन ने इस घटना को लेकर बताया कि, मैं मुख्यमंत्री के कहने पर घटनास्थल पर पहुंचा हूं. 14 लोग इसमें सवार थे, जिनमें पांच लोगों की मौत हुई है और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Loading...