लियाम लिविंगस्टोन ने लंकाशायर क्रिकेट के साथ अपने अनुबंध का किया विस्तार

मैनचेस्टर। इंग्लिश क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन ने 2024 सीज़न के अंत तक लंकाशायर क्रिकेट के साथ अपने अनुबंध का विस्तार किया है।

लिविंगस्टोन 2015 के ब्लास्ट विजेता अभियान के दौरान पदार्पण करने के बाद से लंकाशायर के लिए तीनों प्रारूपों में मुख्य आधार रहे हैं।

28 वर्षीय लिविंगस्टोन, लंकाशायर क्रिकेट अकादमी से स्नातक हैं और अब क्लब के लिए 163 मैच खेल चुके हैं। लिविंगस्टोन का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में औसत 40 से नीचे है और टी 20 क्रिकेट में 140 से अधिक की उनकी स्ट्राइक रेट ने उन्हें दुनिया के सबसे विस्फोटक शॉर्ट फॉर्म क्रिकेटरों में से एक के रूप में पहचान दिलाई है।

अपने नए करार को लेकर लिविंगस्टोन ने कहा, “मुझे इस क्लब के लिए खेलना पसंद है और मेरे लिए अपने अनुबंध का विस्तार करना एक आसान निर्णय था। मैंने हमेशा कहा है कि रेड रोज के लिए खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मुझे खुशी है कि कम से कम 2024 तक ऐसा करना जारी रख सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “कोचिंग टीम और समर्थकों ने मेरे पूरे करियर में मुझ पर बहुत विश्वास दिखाया है और मैं अगले कुछ वर्षों में ओल्ड ट्रैफर्ड को ट्रॉफी देने में मदद करके इसे चुकाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

Loading...