ठाकुर ओमप्रकाश सिंह बने सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष, दिए 25 लाख

लखनऊ (शाश्वत तिवारी) । सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के स्थापना दिवस के ओसर पर नई दिल्ली में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर सवर्ण महासंघ फाउंडेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की एक अति महत्वपूर्ण बैठक में कई अहम मुद्दों पर गंभीर चर्चा हुई, जिसमें केंद्र सरकार द्वारा सवर्ण आयोग के गठन की पुरजोर मांग का विषय खास रहा।
सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के संस्थापक, गजेन्द्र त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के स्थापना दिवस के इस ओसर पर हुए इस आयोजन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के साथ राष्ट्रीय पदाधिकारियों के दो वर्ष पूर्ण होने पर, होने वाला चुनाव निर्विरोध संपन्न हुआ।
सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों के नाम: ठाकुर ओमप्रकाश सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष। धनुर्धर त्रिपाठी, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन। विनोद तायल अग्रवाल, राष्ट्रीय संयोजक किरन पाल सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वंदना शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह चौहान, राष्ट्रीय सचिव संगठन। रश्मि त्रिवेदी, राष्ट्रीय सचिव बनाए गए।
सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के स्थापना दिवस के ओसर पर सबसे खास पल वो रहा जब, नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बने ठाकुर ओमप्रकाश सिंह, जो पिछले कई वर्षों से कमजोर सवर्णों की हर समस्या को लेकर देशभर में मुखर रहे है, ने सवर्णों के उत्थान के लिए सवर्ण महासंघ फाउंडेशन को 25 लाख रुपए देने की घोषणा की।
इस बैठक में खास तौर पर छत्रिय महासभा राजपूत समाज (अखंड भारत) की छत्रिय महासभा की मध्यप्रदेश की अध्यक्ष, रमा सिंह ने सवर्ण महासंघ फाउंडेशन को अपना पूरा समर्थन देते हुए फाउंडेशन को 10,000 रुपए देने घोषणा की, इस ओसर पर छत्रिय महासभा राजपूत समाज (अखंड भारत) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मौजूद रहे।

Loading...