राजधानी दिल्ली में टैक्स फ्री हुई कपिलदेव की बायोपिक ’83’

रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 83 इन दिनों काफी चर्चा में है। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। हर कोईफिल्म की जमकर सराहना कर रहा है। इस बीच दिल्ली सरकार ने इसे लेकर बड़ा ऐलान करते हुए फिल्म को देश की राजधानी दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया। शिबाशीष ने कबीर खान और कपिल देव को टैग कर ट्वीट किया- ‘दिल्ली में 83 को टैक्स फ्री कर दिया गया है। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जी आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।’

वहीं दिल्ली सरकार के इस फैसले से रणवीर सिंह के फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं।फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमा का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

’83 ‘ आने वाली 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Loading...