यूपी की जनता का मन और मत, दोनों भाजपा के साथ : स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को बुलंदशहर जिले में जन विश्वास यात्रा के दौरान आयोजित बुलन्दशहर, डिबाई व जहाँगीराबाद में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 की तर्ज पर ही योगी-मोदी की लहर चल रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की साफ नीयत और सही विकास के सामने सपा, बसपा और कांग्रेस का छलावा टिक नहीं पाएगा। यूपी की जनता के मन और मत की दिशा स्पष्ट है और वह भाजपा के साथ है। उन्होंने दोहराया कि सबका साथ मिलने से ही सबका विकास होता है और बीते पांच सालों में यूपी की जनता ने ये अपनी आंखों से देखा है। फ्री बिजली-गैस कनेक्शन से लेकर आवास और मुफ्त अनाज तक, कहीं किसी से भेदभाव नहीं हुआ।

राष्ट्रवाद के समर्थन में उठी आवाज कमज़ोर ना पड़ने दें

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्रेष्ठ भारत का सपना साकार करना किसी एक वर्ग के बूते की बात नहीं है, राष्ट्रवाद का धर्म निबाहने के लिए अपनी जाति, धर्म, परिवार और समाज से ऊपर उठना होगा और राष्ट्र के लिए मतदान करना होगा। सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने बीते पांच सालों में ये साबित कर दिया है कि जनता के विश्वास से राज्य में कितना बड़ा परिवर्तन लाया जा सकता है। आज देश के किसी भी राज्य में उत्तर प्रदेश के नागरिकों का सम्मान पहले की अपेक्षा बढ़ा है।


स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2017 के पहले की कानून व्यवस्था पर एक नज़र डाल लीजिए. हालात ये थे कि लड़कियां स्कूटी पर निकलती थी तो उनकी स्कूटी छीन ली जाती थी और सरेआम छेड़छाड़ की जाती थी। हर परिवार का हाल ये था कि बेटी घर से बाहर निकले तो चिंता लगी रहती थी। किसानों के खेतों से उनकी ट्यूबवेल के मोटर चोरी हो जाते थे ट्रैक्टर के पहिए खोल लिए जाते थे, रात में किसान जब अपने खेतों में पानी लगाने के लिए जाता था तो घर वालों को लगता था कि जैसे वह पाकिस्तान के बॉर्डर पर जा रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तो हाल ये था कि जब भी अपराधी पकड़े जाते थे तो मियां भाई का फोन आ जाता था और अपराधी छोड़ दिए जाते थे। योगीराज में अपराधियों में पुलिस का खौफ है और आम आदमी निडर है। सपा के शासन में ये उल्टा था, आज अपराधी डर के मारे ज़मानत नहीं ले रहे हैं।


सिंह ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान का सोना उनका गन्ना है. योगी सरकार ने इस सोने पर सुहागा करते हुए गन्ने का समर्थन मूल्य बढा़ दिया है. उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि मोदी-योगी के डबल-इंजन से हो रहे विकास को कमज़ोर ना पड़ने दें और एकजुट होकर भाजपा के साथ खड़े रहें।

Loading...