ट्रोलर्स के निशाने पर आये एक्शन हीरो विद्युत जामवाल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विद्युत काले रंग की ड्रेस में अपनी मंगेतर और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद विद्युत अपने फैशन सेन्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है। दरअसल, हाल ही में विद्युत को उनकी मंगेतर के साथ एक पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया, लेकिन विद्युत के आउटफिट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा और उनका बॉटम वियर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

दरअसल विद्युत और नंदिता साथ में टाइम स्पेंड करने के लिए निकले थे, लेकिन इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। विद्युत में ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है। व्हाइट टी शर्ट के ऊपर वह ब्लैक हूडी और लूज प्लाजो स्टाइल पैंट मैच की गई है। उनका ये आउटफिट कुल मिलाकर उन्हें अलग लुक दे रहा था। उनके इस लुक को देखने के बाद पैपराजी विद्युत जामवाल से कहते हैं कि वाह क्या कमाल का लुक है, क्या ड्रेस है…। इस पर विद्युत ने कहा- अरे ये मार्शल आर्ट के कपड़े हैं, स्पेशल ड्रेस है (बात बोलने के बाद हंस रहे हैं।) एक पैपराजी पूछता है कि क्या मैम ने डिजाइन किए हैं। इस पर विद्युत जामवाल कहते हैं, हां उसने डिजाइन किया है।

हालांकि विद्युत की इस ड्रेस को भले ही उनकी मंगेतर ने डिजाइन किया है, लेकिन उनका यह ड्रेस फैंस को पसंद नहीं आया। यही वजह हैं कि विद्युत के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

फाॅर्स, कमांडो, खुदा हाफिज, जंगली,सनक जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके विद्युत जामवाल ने पिछले साल सितंबर में फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई कर ली थी। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ देखे जाते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा। विद्युत के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 में नजर आएंगे।

Loading...