शेयर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर, अनुष्का संग विरात कोहली नजर आये अपने रेस्तरां में… 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों आराम कर रहे हैं. इस समय टीम इंडिया एशिया कप में खेल रही है और विराट कोहली को टीम इंडिया के व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए आराम दिया गया है. विराट कोहली भले ही इस समय क्रिकेट से दूर हों, लेकिन वे क्रिकेट होने के साथ-साथ एक सेलिब्रिटी भी हैं. इसके अलावा उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी बड़ी फिल्मी सेलिब्रिटी हैं. ऐसे में जब विराट और अनुष्का ने विराट के रेस्तरां, न्यूएवा में समय बिताया तो विराट ने अपने ऑफिशयल सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की.

तस्वीरों में विराट और अनुष्का रेस्तरां में लंच करते हुए अपनी तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि उनके लिए इससे बेहतर कोई पल नहीं हो सकता. विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, न्यूएवा वर्ल्ड पर आज बेहतरीन लंच रहा, खाना शानदार था और कंपनी इससे बेहतर नहीं हो सकता था. हमारे जैसे भोजन प्रेमियों के लिए यह एक बेहतरीन जगह है. प्लीज चिमीचुरू मशरूम्स मिस न करें.   गौरतलब है कि विराट कोहली केरेस्तरांका नाम ‘न्यूएवा’ है, जो साउथ दिल्ली में हैं. विराट कोहली ने कुछ वक्त पहले ही  दिल्ली के लोकप्रिय फूड हब-आर के पुरम में यहरेस्तरांखोला था. फूड लवर को यह रेस्तरां बेहद पसंद आता है. खासतौर पर इसका एलीगेंट एबीएंस लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है. यहरेस्तरांसाउथ अमेरिकन सहित कई अन्य प्रकार के फूड सर्व करता हैं. फूड लवर और स्पोर्ट्स प्रेमियों के लिएरेस्तरांबहुत ही खास है.  मशहूर शेफ माइकल स्वामी के आइडिया पर आधारित है न्यूएवा न्यूएवा मशहूर शेफ, फूड स्टाइलिस्ट, राइटर और ट्रेवल फोटोग्राफर शैफ माइकल स्वामी के आइडिया पर आधारित रेस्तरां हैं. माइकल स्वामी देश के टॉप 50 शैफ में से एक चुने जा चुके हैं. इसरेस्तरांके मेन्यू में हर फूड आइटम को आर्ट पीस पर लिखा गया है. कप्तान विराट कोहली का यह रेस्तरां आथेंटिक साउथ अमेरिकन फूड सर्व करने के लिए जाना जाता है. इस रेस्तरां में आपको स्पेन, इटली, पुर्तगाल, फ्रांस, जापान और एशिया का फूड भी मिलेगा. लेमन चिली नूडल्स के अलावा रेस्तरां में अनेक सिग्नेचर फूड्स उपलब्ध हैं.  अगले चार महीने बहुत व्यस्त है विराट का शेड्यूल विराट कोहली ने हाल ही में अपनी कप्तानी में इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज गंवाई है. इस मैच में वे सबसे ज्यादा  रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे और उन्हें इंग्लैंड के सैम कुरैन के साथ मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी दिया गया था. विराट की तैयारी अब वेस्टइंडीज के भारत दौरे की होगी जो कि 4 अक्टूबर से 11 नवंबर तक होने वाला है. उसके बाद नवंबर में ही टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है.

तस्वीरों में विराट और अनुष्का रेस्तरां में लंच करते हुए अपनी तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि उनके लिए इससे बेहतर कोई पल नहीं हो सकता. विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, न्यूएवा वर्ल्ड पर आज बेहतरीन लंच रहा, खाना शानदार था और कंपनी इससे बेहतर नहीं हो सकता था. हमारे जैसे भोजन प्रेमियों के लिए यह एक बेहतरीन जगह है. प्लीज चिमीचुरू मशरूम्स मिस न करें. 

गौरतलब है कि विराट कोहली केरेस्तरांका नाम ‘न्यूएवा’ है, जो साउथ दिल्ली में हैं. विराट कोहली ने कुछ वक्त पहले ही  दिल्ली के लोकप्रिय फूड हब-आर के पुरम में यहरेस्तरांखोला था. फूड लवर को यह रेस्तरां बेहद पसंद आता है. खासतौर पर इसका एलीगेंट एबीएंस लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है. यहरेस्तरांसाउथ अमेरिकन सहित कई अन्य प्रकार के फूड सर्व करता हैं. फूड लवर और स्पोर्ट्स प्रेमियों के लिएरेस्तरांबहुत ही खास है.

मशहूर शेफ माइकल स्वामी के आइडिया पर आधारित है न्यूएवा
न्यूएवा मशहूर शेफ, फूड स्टाइलिस्ट, राइटर और ट्रेवल फोटोग्राफर शैफ माइकल स्वामी के आइडिया पर आधारित रेस्तरां हैं. माइकल स्वामी देश के टॉप 50 शैफ में से एक चुने जा चुके हैं. इसरेस्तरांके मेन्यू में हर फूड आइटम को आर्ट पीस पर लिखा गया है. कप्तान विराट कोहली का यह रेस्तरां आथेंटिक साउथ अमेरिकन फूड सर्व करने के लिए जाना जाता है. इस रेस्तरां में आपको स्पेन, इटली, पुर्तगाल, फ्रांस, जापान और एशिया का फूड भी मिलेगा. लेमन चिली नूडल्स के अलावा रेस्तरां में अनेक सिग्नेचर फूड्स उपलब्ध हैं.

अगले चार महीने बहुत व्यस्त है विराट का शेड्यूल
विराट कोहली ने हाल ही में अपनी कप्तानी में इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज गंवाई है. इस मैच में वे सबसे ज्यादा  रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे और उन्हें इंग्लैंड के सैम कुरैन के साथ मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी दिया गया था. विराट की तैयारी अब वेस्टइंडीज के भारत दौरे की होगी जो कि 4 अक्टूबर से 11 नवंबर तक होने वाला है. उसके बाद नवंबर में ही टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है.

Loading...
IGNITED MINDS