पेट्रोल पम्प कर्मियों से 25 लाख लूटने वाला बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, साथी फरार

गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच टीम, एसओजी ग्रामीण और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम ने बीती रात को मुठभेड़ के बाद पेट्रोल पम्प कर्मियों से 25 लाख लूटने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से बदमाश घायल है। उसके कब्जे से एक पिस्टल एवं मोटरसाइकिल और 10 लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. इरज राजा ने रविवार को इस सम्बंध में बताया कि मसूरी थाने के नाहल रोड की तरफ जाने वाले रोड पर पुलिस मुठभेड़ हुई है। इस दौरान बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जो गिरफ्तार किया गया उसका नाम लोनी के संगम विहार निवासी मुकेश है। अपना गुनाह स्वीकारते हुए अभियुक्त ने बताया कि उसने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर हथियारों के दम पर अरिहंत पेट्रोल पम्प से कर्मियों द्वारा ले जा रहे कैश को गोविंदपुरम रोड से फायरिंग कर लूटा था। लूट में उनके हाथ 22 लाख रुपये लगे थे। कैश के बारे में जानकारी उन्हें पेट्रोल पम्प पर काम कर रहे आसिफ ने दी थी।

गिरफ्तार अभियुक्त पर करीब 03 दर्जन से अधिक डकैती, लूट, चोरी हत्या का प्रयास आदि के अभियोग दिल्ली, गाजियाबाद व अन्य जनपदों में दर्ज है। पुलिस अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है।

उल्लेखनीय है कि आसिफ पूर्व में एक पुराने मुकदमे में वारंट होने के कारण सरेंडर कर चुका है। उसे पीसीआर (पुलिस कस्टडी रिमांड) पर लेकर उससे विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

Loading...