ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत

ऋषिकेश। ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार सुबह एक कार कौड़ियाला के निकट तोता घाटी के समीप खाई में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने सभी शवों को खाई से निकाल लिया है।

रविवार की सुबह जिला टिहरी गढ़वाल पुलिस को सूचना मिली कि कौड़ियाला से करीब पांच किलोमीटर आगे बछेलीखाल की ओर एक आल्टो कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई है। सूचना मिलने के बाद ब्यासी में तैनात एसडीआरएफ की टीम और पुलिस की टीम को रेस्क्यू के लिए रवाना किया गया। टीमों ने रेस्क्यू करके सभी शवों को श्रीनगर अस्पताल भेजा दिया है।

एसडीआरएफ टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक नीरज चौहान ने बताया कि कार में सवार तीन महिलाएं और दो पुरुष मेरठ से शादी की खरीदारी करके लौट रहे थे। रविवार की सुबह 6:30 बजे इग्निश कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में पिंकी (25) पुत्री त्रिलोक सिंह, प्रताप सिंह (40) पुत्र देव सिंह, भागीरथी देवी (36) पत्नी प्रताप सिंह, विजय (15) पुत्र प्रताप सिंह, मंजू (12) पुत्री प्रताप सिंह हैं। यह सभी ग्राम बाक, तहसील थराली, जनपद चमोली के निवासी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com