गनमैन हिरासत में, कमलनाथ की रैली में 4 फायर होने से इलाके में फैली सनसनी.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सागर में मंगलवार को रोड शो व आमसभा में कहा कि सीएम हर साल इंवेस्टर्स मीट करते हैं, कहते हैं 40-50 हजार करोड़ का निवेश आएगा। हकीकत में जितने उद्योग लगते हैं, उससे ज्यादा बंद हो जाते हैं। इधर कमलनाथ की रैली में उस समय सनसनी फैल गई जब एक कांग्रेसी नेता के गनमैन ने इमारत से 4 फायर किए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सागर में मंगलवार को रोड शो व आमसभा में कहा कि सीएम हर साल इंवेस्टर्स मीट करते हैं, कहते हैं 40-50 हजार करोड़ का निवेश आएगा। हकीकत में जितने उद्योग लगते हैं, उससे ज्यादा बंद हो जाते हैं। इधर कमलनाथ की रैली में उस समय सनसनी फैल गई जब एक कांग्रेसी नेता के गनमैन ने इमारत से 4 फायर किए।    पुलिस ने गनमैन को पकड़ा  कमलनाथ की संकल्प यात्रा व रोड शो के दौरान भारी चूक सामने आई। गुजराती बाजार में कांग्रेस नेता अखिलेश केशरवानी के गनमैन ने एक के बाद एक चार फायर किए। 12 बोर की बंदूक से ये 4 फायर किए गए। फायरिंग के चलते बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। फायर की आवाज के साथ ही कमलनाथ के गनमैन ने सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें घेर लिया। वहीं कमलनाथ के साथ चल रहे पुलिसबल ने तत्काल मौके पर पहुंचकर गनमैन को हिरासत में लिया। दरअसल अखिलेश केशरवानी यहां से दावेदारी कर रहे हैं और कमलनाथ को सलामी देने के इरादे से ये हवाई फायर किए गए। गार्ड ने बताया उसने अखिलेश केशरवानी के कहने पर ही हवाई फायर किए थे।  सरकार को घेरा  इससे पहले संकल्प यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट का प्रदेश को कोई लाभ नहीं मिल रहा। उन्होंने कहा कि कई उद्योग बंद गए हैं। शिवराज सिंह बड़े कलाकार हैं। सरकार के विज्ञापनों में विकास दिखता है, जबकि मैदान में भूख-प्यास है। उन्होंने प्रदेश को भ्रष्टाचार, बलात्कार, किसानों की आत्महत्या सभी में नंबर वन बताया। अफ्रीका से ज्यादा हत्याएं हमारे यहां हो रही हैं।  कमलनाथ ने कहा कि हमारी सरकार आई तो किसानों का कर्जा और बिजली बिल माफ कर देंगे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का वनवास समाप्त करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमलनाथ को भेजा है।

पुलिस ने गनमैन को पकड़ा

कमलनाथ की संकल्प यात्रा व रोड शो के दौरान भारी चूक सामने आई। गुजराती बाजार में कांग्रेस नेता अखिलेश केशरवानी के गनमैन ने एक के बाद एक चार फायर किए। 12 बोर की बंदूक से ये 4 फायर किए गए। फायरिंग के चलते बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। फायर की आवाज के साथ ही कमलनाथ के गनमैन ने सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें घेर लिया। वहीं कमलनाथ के साथ चल रहे पुलिसबल ने तत्काल मौके पर पहुंचकर गनमैन को हिरासत में लिया। दरअसल अखिलेश केशरवानी यहां से दावेदारी कर रहे हैं और कमलनाथ को सलामी देने के इरादे से ये हवाई फायर किए गए। गार्ड ने बताया उसने अखिलेश केशरवानी के कहने पर ही हवाई फायर किए थे।

सरकार को घेरा

इससे पहले संकल्प यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट का प्रदेश को कोई लाभ नहीं मिल रहा। उन्होंने कहा कि कई उद्योग बंद गए हैं। शिवराज सिंह बड़े कलाकार हैं। सरकार के विज्ञापनों में विकास दिखता है, जबकि मैदान में भूख-प्यास है। उन्होंने प्रदेश को भ्रष्टाचार, बलात्कार, किसानों की आत्महत्या सभी में नंबर वन बताया। अफ्रीका से ज्यादा हत्याएं हमारे यहां हो रही हैं।

कमलनाथ ने कहा कि हमारी सरकार आई तो किसानों का कर्जा और बिजली बिल माफ कर देंगे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का वनवास समाप्त करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमलनाथ को भेजा है।
Loading...
IGNITED MINDS