राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

  • सीएम ने सभी खिलाड़ियों को दी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं
  • महिला खिलाड़ियों की जीत को बताया मातृशक्ति की विजय
  • विजयी खिलाड़ियों को बताया देश की युवा शक्ति के लिये प्रेरणस्रोत

लखनऊ, 7 अगस्त। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय पदक विजेताओं को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने मुक्केबाजी प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली महिला खिलाड़ी निखत जरीन, नीतू घंघास और अमित पनघल की जीत पर हर्ष व्यक्त किया है। सीएम योगी ने अपने ट्विटर हैंडल से रविवार को राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को भारत की युवा शक्ति के लिए प्रेरणास्रोत बताया है।

सीएम ने बॉक्सिंग स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर देश को गर्वित करने वाली निखत जरीन को जीत की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि असंख्य खिलाड़ियों को प्रेरित करती यह जीत आपके अनथक परिश्रम और ध्येय के प्रति एकाग्रता का प्रतिफल है। कामना है कि आप ऐसे ही माँ भारती का मानवर्धन करती रहें।

वहीं मुक्केबाजी प्रतिस्पर्धा में नीतू घंघास के स्वर्ण पदक जीतने पर सीएम ने इसे ऐतिहासिक क्षण बताया है। उन्होंने नीतू घंघास को देश का गौरव बताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि वैश्विक पटल पर यह विशिष्ट उपलब्धि हम सभी के लिए गौरव की बात है। निश्चित रूप से यह देश की युवा शक्ति को प्रेरणा प्रदान करेगी। आज मातृ शक्ति ने माँ भारती को पुनः स्वर्ण पदक से मंडित किया है।

इसके अलावा मुक्केबाजी स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले बॉक्सर अमित पनघल को भी मुख्यमंत्री ने बधाई दी है। सीएम ने ट्वीट करके कहा है कि आपकी यह जीत असंख्य खिलाड़ियों में नव ऊर्जा का संचार कर उनकी विजय का मार्ग प्रशस्त करेगी।

सीएम ने पुरुष ट्रिपल जंप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले एल्डहॉस पॉल को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि यह विजय आपके अप्रतिम उत्साह, ध्येयनिष्ठा व आपकी खेल साधना का उत्कृष्ट उदाहरण है। आपकी इस विजय से देश आनंदित है। वहीं इसी प्रतिस्पर्धा में अब्दुल्ला अबूबकर को रजत पदक जीतने पर भी बधाई देते हुए सीएम ने ट्वीट करके कहा कि आपकी यह विजय देश के खिलाड़ियों में ध्येय की प्राप्ति हेतु आत्म-विश्वास का संचार करेगी।

सीएम ने हॉकी प्रतिस्पर्धा में भारतीय महिला हॉकी टीम के कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि टीम ने आज मां भारती को गौरवभूषित किया है। अद्भुत खेल कौशल और टीम भावना से भरा हुआ आप सभी का प्रदर्शन अगणित खेल प्रतिभाओं के लिए अप्रतिम प्रेरणा है। आप सभी को उज्ज्वल भविष्य हेतु अनंत शुभकामनाएं।

कॉमनवेल्थ गेम्स की रेस वॉक (पुरुष) प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीत कर देश का मानवर्धन करने वाले संदीप कुमार को बधाई देते हुए सीएम ने कहा कि कठोर परिश्रम एवं एकनिष्ठ ध्येय से प्राप्त यह उपलब्धि युवाओं के लिए प्रेरणादायी है।

इसी प्रकार रेस वॉक (पुरुष) प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीत कर देश का मानवर्धन करने वाले संदीप कुमार को बधाई देते हुए सीएम ने कहा कि कठोर परिश्रम एवं एकनिष्ठ ध्येय से प्राप्त यह उपलब्धि युवाओं के लिए प्रेरणादायी है।

महिला जेवलिन थ्रो में अन्नू रानी के कांस्य पदक जीतने पर सीएम योगी ने कहा कि यह उपलब्धि भारत की मातृशक्ति के अतुल्य सामर्थ्य एवं साहस की प्रतीक है।

मुख्यमंत्री ने सभी खिलाडियों को जीत की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com