आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम को धूम धाम से मनाया इंडिया ग्लाइकाल नें : ब्यूरो

केन्द्र की मोदी सरकार के आवाहन के बाद सूबे में योगी सरकार द्वारा चलाये जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम, हर घर तिरंगा कार्यक्रम अब हर तरफ अपनी भब्यता की तरफ बढ़  चला है। इसी क्रम में आज गोरखपुर में इंडिया गलाइकान लिमिटेड द्वारा भी आजादी के पचहतरें अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रम कर झंडा वितरण कराया गया। इंडिया ग्लाइकाल लिमिटेड ने आज इसे एक बड़े कार्यक्रम के रूप में मनाते हुए पूरे धूम धाम से शहर में झंडा  वितरण  का काम कराया। पंद्रह अगस्त को दो जगहों पर सेल्फी प्वाइंट भी बनवाने का काम भी कंपनी  की तरफ से किया जायेगा ।

इंडिया ग्लाइकॉल के बिजनेस हेड एस के शुक्ल के निर्देश पर प्रबंधक प्रशासन एवं जनसंपर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने पिछले एक हफ्ते से कंपनी के विभिन्न पड़ोसी गावों में चलाया  जिनमें जुडियान , तेनुहारी,भपसा, अड़ीलापार  मुख्य रहे इसके साथ ही जुड़ियांन इंग्लिश प्राइमरी स्कूल , पिपरौली माध्यमिक विद्यालय पिपरौली में भी  हर घर , हर गली , हर गांव झंडा में झंडा वितरण अभियान चला कर सभी को झंडा  उपलब्ध कराने का काम किया । इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री दानिश अंसारी झंडा वितरण समारोह के मुख्य अतिथि थे, कर इसका शुभारंभ आईजीएल के प्लांट मैनजर एपी मिश्रा की उपस्थिति में शुरू किया हुआ। आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत आज सहजनवां तहसील में उपजिलाधिकारी सुरेश राय  एवं तहसीलदार केशव प्रसाद ,नायब तहसीलदार अमित सिंह को खादी का झंडा कम्पनी के तरफ से सप्रेम भेट किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से इंडिया ग्लाईकॉल लिमिटेड के प्रबंधक प्रशासन एवं जनसंपर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा , अधिवक्ता जितेंद्र गुप्ता,वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी आत्मा नन्द सिह थे ।पंद्रह अगस्त को आईजीएल अपने बिजनेस हेड के मार्गदर्शन में केंद्र व राज्य सरकार के विश्वव्यापी तिरंगा अभियान के अंतर्गत दो सेल्फी प्वाइंट एक मोक्ष धाम  पर और एक दानी पानी चौराहे पर लगवाने जा रही है। जहां भारत की आजादी के लिए प्राणों की आहुति देने वाले महान राष्ट्र भक्तों के साथ अन्य  शहीदों को भी नमन किया जाएगा। इसके साथ ही पंद्रह अगस्त के इस महापर्व को ऐतिहासिक ढंग से सबके साथ उत्सव की तरह मनाया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com