हारकर बाहर हुई दिल्ली पर जाते-जाते चैम्पियन टीमों को बना गई निशाना

नई दिल्ली. IPL के मौजूदा सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स सबसे फिसड्डी टीम रही. ये टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है. 13 मुकाबले खेलने के बाद इसके खाते में बस 4 जीत दर्ज है, जिस वजह से ये प्ले ऑफ की दौड़ से भी पहले ही बाहर हो चुकी है. लेकिन जो 4 मुकाबले इस टीम ने जीते हैं वो जीत बड़े कमाल के रहे हैं. क्योंकि, ये सभी जीत उसने IPL के पूर्व चैम्पियन टीमों को धूल चटाकर हासिल किए हैं.

चैम्पियन टीमों का काल

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस सीजन जो 4 मैच जीते हैं उसमें उसने मुंबई, कोलकाता, राजस्थान और चेन्नई को मात दी है. ये सभी टीमें IPL चैम्पियन हैं. मुंबई इंडियंस 3 बार IPL का खिताब जीत चुकी है. कोलकाता नाइट राइडर्स के पास 2 बार IPL जीतने का अनुभव है. चेन्नई सुपरकिंग्स भी 2 बार IPL का खिताब अपने नाम कर चुकी है. वहीं, राजस्थान रॉयल्स IPL के पहले सीजन की विनर है.

फिसड्डी होकर भी इस फन में माहिर 

इन सब टीमों के मुकाबले दिल्ली का रिपोर्ट कार्ड सबसे खराब है. ये टीम सिर्फ इस सीजन में फिसड्डी साबित नहीं हुई है बल्कि IPL के पिछले सीजंस में भी इसका परफॉर्मेन्स इसे फिसड्डी ही बनाता रहा है. लेकिन, इसके बाजूद इस सीजन जो जीत के दांव दिल्ली को लगे हैं उनमें इसने चैम्पियन टीमों को अपना निशाना बनाया है.

4 में से 3 मैच कोटला पर जीते

इस सीजन में दिल्ली ने मुंबई को उसी के मैदान पर 7 विकेट से हराया. KKR को अपने होमग्राउंट पर 55 रन से धूल चटाई. दिल्ली ने राजस्थान रॉयल्स को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 4 रन से हराया था. जबकि चेन्नई के खिलाफ कल खेले मुकाबले में उसने 34 रन से जीत दर्ज की. इन 4 जीते हुए मैचों में से 3 दिल्ली ने अपने होमग्राउंड फिरोजशाह कोटला पर जीते हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com