हिंडन नदी पर बन रहे पुल का सीएम योगी ने किया निरीक्षण

  • जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ सीएम योगी ने की बैठक
  • विकास कार्यों में तेजी लाएं अधिकारी : सीएम

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गाजियाबाद में चल रहीं विभिन्न परियोजनाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने सबसे पहले जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उसके बाद पीएम आवास योजना,हिंडन नदी का निर्माणाधीन पुल और 41वीं वाहिनी पीएसी में बनाई जा रही 12 मंजिला बैरक का निरीक्षण किया।

सीएम योगी शनिवार की सुबह 10 बजे जलनिगम गेस्ट हाउस पहुंचकर जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और जन समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को समस्याओं को जल्द से जल्द निस्तारित करने का निर्देश दिया।

हिंडन नदी पर निर्माणाधीन पुल के निरीक्षण के दौरान सीएम योगी ने निर्माण कार्य को समय से पूरा करने का निर्देश दिया। वहीं उन्होंने प्रताप विहार में प्रधानमंत्री आवास का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने वैशाली में 41 वीं वाहिनी पीएसी में निर्माणाधीन 12 मंजिला बैरक का हाल जाना।

विकास कार्यों को परखने के बाद सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिले में जितने भी विकास के कार्य चल रहे हैं उन पर तेजी से कार्य किया जाना चाहिए, जिससे लोगों को जल्द से जल्द सुविधाओं का लाभ मिल सके। इस दौरान सीएम के साथ मंत्री नंद गोपाल गुप्ता, दोनों सांसद, सभी विधायक, विधान परिषद सदस्य सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com