सुई धागा मूवी को नही मिली कुछ ख़ास शुरुआत.

भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुई धागा ने धीमी शुरुआत की है. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर एशिया कप 2018 के चलते नुकसान झेलना पड़ा और इसने महज 8 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म का बिजनेस शनिवार और रविवार को रफ्तार पकड़ सकता है.

दरअसल फिल्म की रिलीज के दिन ही भारत और बांग्लादेश का मैच था जिसके चलते तमाम लोगों ने सिनेमाघरों का रुख नहीं किया. फिल्म के बिजनेस के बारे में ट्रेड विशेषज्ञों ने पहले ही यह बताया था कि इसका पहले दिन का बिजनेस 8 करोड़ रुपये के आसपास हो सकता है. वरुण धवन की इस फिल्म का बिजनेस अनुमान के मुताबिक ही रहा है लेकिन देखना होगा कि आगे यह फिल्म क्या कमाल कर पाती है.

ये फिल्‍म “मेड इन इंडिया” के कॉन्‍सेप्‍ट पर बताई जा रही है. फिल्‍म को शरत कटारिया ने निर्देशित किया है, जो पहले ‘दम लगाके हईशा’ जैसी सफल फिल्‍म बना चुके हैं. सुई धागा उसी तरह के सोशल इश्‍यू पर बेस्‍ड है, जिस तरह ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ और ‘पैडमैन’ थी. फिल्‍म में मौजी यानी वरुण धवन एक सेल्‍समैन की भूमिका में हैं, जो सिलाई मशीन बेचता है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी मौजी (वरुण धवन) और ममता (अनुष्का शर्मा) की है जो पति-पत्नी हैं और अपने माता-पिता के साथ छोटे शहर में रहते हैं. मौजी के दादा एक शिल्पकार हुआ करते थे. लेकिन फैक्ट्री बंद होने के बाद उनके पिता (रघुबीर यादव) को इस काम से घृणा हो गई. अब मौजी को एक सिलाई मशीन की दुकान में बॉय के रूप में रखा गया है, लेकिन कुछ ऐसे हालात बनाते हैं जिसकी वजह से ममता अपनी तरफ से मौजी को कोई बढ़िया काम करने की नसीहत देती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com