IND vs WI: पहली बार टीम इंडिया में चुने जाने के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल

आखिरकार रनों का अंबार लगाने वाले कर्नाटक के ओपनर मयंक अग्रवाल की किस्मत ने उनका साथ दे ही दिया और उनका चयन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हो गया। मयंक पिछले कुछ समय से लगातार रन बना रहे थे, जिसका फल उन्हें भारतीय टीम के चयनकर्ताओ ने शनिवार को दिया।IND vs WI: पहली बार टीम इंडिया में चुने जाने के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल?IND vs WI: पहली बार टीम इंडिया में चुने जाने के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल?

पहली बार टीम इंडिया में शामिल होकर मयंक ने अपने दिल की बात की और कहा कि मेरे घरवालों ने मुझे मेरे चयन की जानकारी मुझे दी थी। मैं और मेरा परिवार इस समय बहुत खुश हैं। मयंक ने कहा कि अब मेरा पूरा ध्यान वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छे प्रदर्शन पर होगा। 

वहीं जब मयंक से पूछा गया कि जब उन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा था तो उन्हें कैसा लग रहा था तो उन्होंने कहा कि मेरा काम अच्छा प्रदर्शन करना है और यही मेरे हाथ में भी है। टीम में चयन मेरे हाथ में नहीं है। मयंक ने कहा कि मेरा शुरू से ही ध्यान केवल अच्छे प्रदर्शन पर था बाकी चीजे मेरे हाथ में नहीं होती तो मैं उस पर ध्यान भी नहीं देता। जब मैंने इस सीजन की शुरुआत की थी तो बस यही सोचा था कि जैसा प्रदर्शन मैंने पिछले साल किया था, उसी ही अब दोहराना है।

फिलहाल बोर्ड इलेवन की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रहे मयंक ने इस मैच की पहली पारी में 90 रन बनाए थे। वहीं इससे पहले मयंक ने पिछले सीजन रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी लगभर हर बड़े घरेलू टूर्नामेंट में रनों की बारिश की थी।

कर्नाटक के दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने वर्ष 2017-18 के घरेलू सीजन में कमाल की बल्लेबाजी के जरिए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में 105.45 की औसत से 1160 रन बनाए। घरेलू सीजन में मयंक ने रिकॉर्ड 2141 रन बनाए 

भारतीय टेस्ट टीम-

विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, रिषभ पंत (विकेटकीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मो. शमी, उमेश यादव, मो. सिराज, शर्दुल ठाकुर। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com