MP: नई सूची में AAP ने 8 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की

मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की एक नई सूची जारी है. 26 जून को पहली सूची जारी करने के बाद उम्मीदवारों की ये नौंवीं सूची है.MP: नई सूची में AAP ने 8 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कीनई सूची में आम आदमी पार्टी ने 8 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है, इन 8 उम्मीदवारों में से 3उम्मीदवार इंजीनियर हैं. उज्जैन उत्तर से आम आदमी पार्टी ने मैकेनिकल इंजिनियरिंग में डिप्लोमा कर चुके विनोद शर्मा को प्रत्याशी बनाया है जबकि हरदा से प्रत्याशी हरीश गुप्ता इलेक्ट्रिकल इंजिनियरिंग में डिप्लोमा कर चुके हैं. वहीं पार्टी ने देवास से सिविल इंजिनियरिंग में डिप्लोमा कर चुके सुनील ठाकुर को टिकट दी है.

इसके अलावा पार्टी ने ग्वालियर ग्रामीण से बलवीर सिंह बघेल, नागदा-खाचरोद विधानसभा सीट से रतन सिंह पवार, बागली (अनुसूचित जनजाति) सीट से मौजीलाल अखड़िया, पेटलावद (अनुसूचित जनजाति) सीट से रालु सिंह मेड़ा और कुरवाई (अनुसूचित जाति) सीट से रामचरण अहिरवार को अपना उम्मीदवार बनाया है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने इस दौरान आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी का विस्तार हो रहा है जिससे घबराकर सरकार पार्टी को दबाने का काम कर रही है. इसलिए बिजावर में रविवार को पार्टी के प्रदेश संगठन सचिव और प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर को गिरफ्तार कर लिया गया. आलोक अग्रवाल ने एक बार फिर कांग्रेस और बीजेपी पर सांठगांठ का आरोप लगाया और कहा कि दोनों ही दल जनता को बांटने का काम कर रहे हैं जबकि महंगाई, रोजगार, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे मुद्दों पर किसी का ध्यान ही नहीं है.

आपको बता दें कि नौंवी सूची जारी करने के साथ ही आम आदमी पार्टी के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अबतक 131 उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है.

Loading...
IGNITED MINDS