किसानों की क्रांति पदयात्रा के मद्देनजर दिल्ली की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है,

 भारतीय किसान यूनियन (BKU) के बैनर तले किसान क्रांति पदयात्रा को जहां दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रोक दिया है, वहीं किसानों को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का समर्थन मिला है। सबसे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने समाचार एजेंसी एएनआइ से कहा कि किसानों को दिल्ली में प्रवेश करने देना चाहिए। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि किसानों को दिल्ली में क्यों नहीं आने दिया जा रहा है? ऐसा करना पूरी तरह गलत है। केजरीवाल ने साफतौर पर कहा कि वे किसानों के साथ हैं।

अरविंद केजरीवाल के बयान के कुछ देर बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के पूर्व मुखिया अखिलेश यादव भी किसानों के समर्थन में आ गए। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों से किए गए वादे पूरे नहीं कर रही है। ऐसे में किसानों का प्रदर्शन करना स्वाभाविक है और दुर्भाग्यपूर्ण भी है। हमारी पार्टी का समर्थन किसानों के साथ है।

वहीं, किसानों की क्रांति पदयात्रा के मद्देनजर दिल्ली की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है, जगह-जगह नाकेबंदी की गई है। कई इलाक़ों में धारा 144 लगा दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com