सिंगर नीति मोहन ने सफाईगीरी में दस्तक दी और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी रोचक बातें बताई

सिंगर नीति मोहन ने सफाईगीरी में दस्तक दी और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी रोचक बातें साझा की. नीति ने बताया कि उन्हें प्लास्ट‍िक बॉटल से हमेशा परेशानी होती है. वो कहीं भी जाती हैं तो बस अपने साथ स्टील की बॉटल लेकर जाती हैं.सिंगर नीति मोहन ने सफाईगीरी में दस्तक दीनीति मोहन इंडिया टुडे के शो पर भी स्टील बॉटल अपने साथ लेकर आईं. उन्होंने कहा, इवेंट में मुझे प्लास्ट‍िक की बोतल दिखाई दे जाती है लेकिन उनका इस्तेमाल करने में और छूने में मुझे परेशानी होती है.

उनका फील अच्छा नहीं लगता है.

नीति ने बताया, मेरे घर में भी हमेशा कांच और स्टील की बॉटल का प्रयोग होता है. ये सेहत के लिए अच्छी है. लंबे समय तक चलती है. ये हमारे नेचर के लिए भी जरूरी है.

नीति मोहन ने बॉलीवुड में कम समय के अंदर ही खासी पॉपुलरटी हासिल कर ली है. नीति ने सनम तेरी कसम, बाहुबली, पद्मावत, प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फिल्मों में गाने गाए हैं.

इसके अलावा एक्टर आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे भी सफाईगीरी कार्यक्रम में शामिल हुए. दोनों की फिल्म ‘अंधाधुन’ रिलीज को तैयार है. इस सस्पेंस थ्र‍िलर फिल्म को श्रीराम राघवन ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रही हैं.

Loading...
IGNITED MINDS