रायबरेली में टेंट व्यवसाई की हत्या

रायबरेली। लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर खैरहनी गांव के किनारे एक टेंट व्यवसाई का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे पड़ा पाया गया। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की। सिर पर गंभीर चोटें होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच प्रारंभ की है।

क्षेत्र के खैरहनी गांव का रहने वाला जितेंद्र 30 वर्ष पुत्र रामप्रसाद शादी विवाह के मौकों पर टेंट लगाकर अपना परिवार का भरण पोषण करता था। रविवार की शाम 7 बजे के करीब वह मोटरसाइकिल से घर से निकला था। रात 10 बजे तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने उसको फोन किया। जितेंद्र ने पत्नी से बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ है अभी थोड़ी देर बाद आ जाएगा। देर रात तक जब जितेंद्र नहीं लौटा तो घर वाले परेशान हो उठे। आसपास उसकी खोजबीन शुरू की गई। सुबह 7 बजे के करीब परिजनों को सूचना मिली कि गांव के बाहर लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के किनारे जितेंद्र की मोटरसाइकिल और उसका शव पड़ा है। मौके पर पहुंचे घर वालों ने जैसे ही जितेंद्र का शव देखा सभी बेसुध हो गए। जितेंद्र के सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं।

परिजनों का कहना है कि जितेंद्र की हत्या कर उसका शव सड़क के किनारे फेंका गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस बारे में थानाध्यक्ष बृजेश राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com