बाबा रामदेव ने कहा- योग करने से मोदी और योगी को मिली सत्ता तो अब सोनिया-राहुल…

जौनपुर। अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले योग गुरु बाबा रामदेव राजनीति को लेकर सीधे तौर पर बोलने से बचते दिखाई पड़े। उन्होंने योग करने वाले मोदी व योगी के पीएम व सीएम बनने की बात करते हुए तंज कसा कि अब सोनिया-राहुल भी योग कर रहे हैं। बाबा ने कर्नाटक में सत्ता संघर्ष का जिक्र किया और चुटकी ली कि आज तो कर्नाटक में भी जोर का नाटक हुआ।बाबा रामदेव ने कहा- योग करने से मोदी और योगी को मिली सत्ता तो अब सोनिया-राहुल...

उन्होंने शनिवार को रामलीला मैदान में आयोजित योग साधना महोत्सव में प्रशिक्षण के पूर्व सर्वधर्म समभाव का संदेश दिया। कहा ईश्वर हर कण में व्याप्त है लेकिन उसका सर्वोत्तम रूप मनुष्य में दिखता है। योग को जीवन व सफलता के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए बाबा योगी को अपने पड़ोस के गांव का रहने वाला बताते हुए मजाक के मूड में आ गए।

उन्होंने कहा कि योग करने वाले मेयर, एमपी, एमएलए बन जा रहे हैं। सब चकित हैं कि योग करने वाला गांव का लड़का सीएम और चाय पकौड़ा बेचने वाला पीएम बन गया। आगे राहुल पर तंज कसा और कहा कि आजकल राहुल भी योग कर रहे हैं। उनकी माता भी योग करती हैं। वैसे तो नेहरू भी योग करते थे। उनके शीर्षासन की फोटो आनंद भवन में लगी हुई है। 

Loading...
IGNITED MINDS