बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इंदौर से इस मुहिम की औपचारिक शुरूआत की….

मध्य प्रदेश में लगातार चौथी बार सरकार बनाने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में बीजेपी ने शनिवार को महा जनसंपर्क अभियान का आगाज किया. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इंदौर से इस मुहिम की औपचारिक शुरूआत की. इस दौरान अमित शाह को विरोध का सामना भी करना पड़ा.बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इंदौर से इस मुहिम की औपचारिक शुरूआत की....करणी सेना और सवर्ण समाज के कुछ लोग एससी-एसटी अधिनियम के विरोध में सड़कों पर उतरे और अमित शाह के खिलाफ नारे लगाए. इन लोगों की योजना अमित शाह को काले झंडे दिखाने की भी थी. हालांकि पुलिस ने इन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

ये लोग सुप्रीम कोर्ट के आदेश को संसद में बदले जाने का विरोध कर रहे थे. प्रदेश के अन्य हिस्सों में सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन का दौर जारी है.

अमित शाह ने लोगों से मांगा समर्थन

अभियान की शुरूआत के दौरान शाह ने इंदौर में आम लोगों से बीजेपी के लिए चुनावी समर्थन मांगा. उन्होंने यहां पूर्व होलकर राजवंश के ऐतिहासिक राजवाड़ा महल के सामने अहिल्या बाई होलकर की प्रतिमा को माला पहनाकर बीजेपी की चुनावी मुहिम की शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने पास ही स्थित प्राचीन महालक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों से अपील की कि वे आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी को वोट दें. शाह ने महा जनसंपर्क अभियान की शुरूआत राजवाड़ा इलाके में पान की एक मशहूर दुकान से की.

Loading...
IGNITED MINDS