कई ज्वलंत समस्याओ को लेकर राष्ट्रीय लोकदल हुआ मुखर

(ब्यूरो) लखनऊ:  यूपी के विभिन्न जनपदों में वर्तमान सत्र का गन्ना मूल्य बकाया है जिसका भुगतान न होने से किसान भाईयों कोे विभिन्न खर्चो के सन्दर्भ मेें अत्यधिक परेशानियों का सामना करना पड रहा है जैसे बच्चों के स्कूल का शुल्क, शादी विवाह तथा दवाई के साथ साथ दैनिक खर्चो के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। साथ ही यह भी अवगत कराया है कि इस भीषण गर्मी में चारो ओर लोग लू की चपेट में आ रहे हैं एवं हीट वेव के प्रकोप से अकारण मृत्यु भी हो रही है। बलिया जैसे जनपद में सैकड़ों लोग काल के गाल में समा चुके हैं।
इन कई अहम जन समस्याओं को लेकर मुखर राष्ट्रीय लोकदल द्वारा आज पूरे प्रदेश में किसानो एवं प्रदेश की ज्वलंत समस्याओ के निराकरण के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी को ज्ञापन सौपा गया। वही लखनऊ में भी लोकदल के महानगर अध्यक्ष आशीष तिवारी तथा जिलाध्यक्ष रफ़ी सिद्दीकी की अध्यक्षता में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा गया।

ज्ञापन में महानगर अध्यक्ष लखनऊ आशीष तिवारी ने कहा कि ऐसी स्थिति में ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में बिजली कटौती जनता के साथ घोर अन्याय है। घरों में छोटे छोटे बच्चे बिजली के अभाव तड़पते रहते हैं। शहरों में पेयजल भी बिजली से ही मिल पाता है। ज्ञापन में रालोद नेताओ ने मांग की कि किसानों का संपूर्ण बकाया गन्ना भुगतान मय ब्याज के अविलंब दिलाने का कष्ट करें, ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत वोल्टेज कम आने के कारण नलकूप एवं घरों में काम आने वाले उपकरण नहीं चल पा रहे हैं, विद्युत वितरण व्यवस्था को एवं विद्युत वोल्टेज बढ़ाकर दुरुस्त कराने का कष्ट करें, समस्त अतिभारित ट्रांसफार्मरों की क्षमता वृद्धि कराने का कष्ट करें, ग्रामीण क्षेत्रों में भी विद्युत वितरण की कटौती बंद कर 24 घंटे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराने का कष्ट करें तथा आपके द्वारा पूर्व में की गई घोषणा, कि प्रदेश के किसानों को कृषि सिंचाई हेतु बिजली फ्री दी जाएगी, न देकर किसानों पर असहनीय मार पड़ रही है। अतः अपने द्वारा की गई घोषणा को लागू कराने का कष्ट करें।

ज्ञापन देने वालो में राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद, पूर्व महासचिव युवा राष्ट्रीय लोकदल अंबुज पटेल, प्रदेश कोषाध्यक्ष बीएल प्रेमी, वरिष्ठ नेता अफसर अली, अवध प्रांत के संगठन महासचिव चंद्रकांत अवस्थी, अल्पसंख्यक के प्रदेश उपाध्यक्ष हसीब अहमद निजामी, एम. ए. आरिफ, प्रीति श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण पाल पांडे, सचिव राजू जोशी, नगर सचिव अरुण कुमार, नगर सचिव चंदन गुप्ता, राजनाथ गुप्ता, संदीप गुप्ता जिला कोषाध्यक्ष सज्जन खान वरिष्ठ नेता, तेजपाल सिंह पूर्व सदस्य जिला पंचायत बागपत, डॉ. सुभाष चौहान, ओमपाल शास्त्री, धनोरा, धर्मपाल प्रधान धनोरा, रंजीत यादव, रूप मेष, अमित मास्टर आदि लोग मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com