चाकूबाजी से फिर दहली दिल्ली

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि यह तिगरी इलाके की घटना है। बुधवार को कथित तौर पर तीन हजार रुपए के लिए हत्यारे ने एक 21 साल के युवक को मार डाला। मृतक की पहचान युसूफ अली के रूप में हुई है। चाकू गोदने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लाइव हिंदुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में क्या?

वायरल हो रहे 1 मिनट 48 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी एक दुकान के सामने युसूफ पर चाकू से अटैक कर देता है। पूरी सड़क खून से सन जाती है। हत्यारा ताबड़तोड़ वार करता रहता है। तभी कुछ लोग हिम्मत दिखाते हुए हत्यारे को पकड़ लेते हैं। लोग लाठी से उसके हाथों पर मारकर चाकू छीन लेते हैं। एक शख्स लाठी से पीटकर आरोपी को घायल कर देता है। कुछ ही देर बाद सड़क पर आरोपी और मृतक दोनों बेहोश होकर गिर पड़ते हैं।

तिगरी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को बुधवार सुबह चाकूबाजी के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि संगम विहार निवासी यूसुफ अली को बत्रा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यूसुफ के पिता साहिद अली ने कहा कि उनके बेटे को लगभग तीन-चार दिन पहले शाहरुख नाम के व्यक्ति ने धमकी दी थी। यह धमकी पैसों की लेन-देन को लेकर दी गई थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, यूसुफ ने शाहरुख से 3,000 रुपए उधार लिए थे। शाहरुख यह पैसे वापस मांग रहा था। पैसे न देने के चलते उसने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com