‘द वैक्सीन वॉर’ का पहला शानदार पोस्टर रिलीज, फिल्म की कास्ट भी नजर आई

अमेरिका में हर स्क्रीनिंग पर जोरदार तालियां हासिल करने के बाद पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री की जोड़ी भारत में एक ग्रैंड प्रमोशनल कैंपेन के साथ ‘द वैक्सीन वॉर’ को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार हो रही है। टीम ने इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें फिल्म की कास्ट भी नजर आई है।

इस आकर्षक पोस्टर पर एक्टर्स की टोली का दमदार प्रदर्शन देखा जा सकता है। दूरदर्शी पोज में नाना पाटेकर एक ऐसा प्रदर्शन देने का वादा करते हैं, जो दर्शकों को पसंद आएगा। राइमा सेन का रहस्यमय लुक कहानी में कनिंग मिस्ट्री जोड़ता है, जबकि पल्लवी जोशी, एक क्लासी अवतार में एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। फिल्म ने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मंच पर धूम मचा दी है और संयुक्त राज्य अमेरिका में विभिन्न स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन हासिल की है। अब फिल्म का भारत में जोरदार प्रचार करने की तैयारी है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री का दूरदर्शी निर्देशन एक ऐसा सिनेमाई अनुभव बनाने के लिए एकजुट हुए हैं। फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में हैं। पल्लवी जोशी और आईएम बुद्धा की यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com