दूसरी बार शादी के बंधन में बंधीं ‘रईस’ फेम माहिरा खान

फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस माहिरा खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी दूसरी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। माहिरा ने मुरी में एक निजी समारोह में अपने करीबी दोस्त और बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी कर ली।

शादी में माहिरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माहिरा की मैनेजर अनुषाय तल्हा खान ने इंस्टाग्राम पर शादी का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। माहिरा दुल्हन के लिबास में सजी-धजी सलीम की ओर बढ़ रही थी। माहिरा को सामने आता देख सलीम अपने आंसू पोंछता है। बाद में सलीम माहिरा की ओर बढ़ता है, दोनों एक-दूसरे को देखकर भावुक हो जाते हैं। सलीम माहिरा को माथे पर चूमता है और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं।

माहिरा और सलीम की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशंसक नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दे रहे हैं। माहिरा खान की पहली शादी 2007 में अली अक्सरी से हुई थी। दोनों की मुलाकात लॉस एंजिलिस में हुई थी। अली अक्सरी एक अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं। शादी के बाद माहिरा ने 24 साल की उम्र में बेटे अजलान को जन्म दिया, लेकिन शादी के आठ साल बाद 2015 में उनका तलाक हो गया। बच्चे की कस्टडी अभी भी माहिरा के पास है। उनका बेटा अब 13 साल का है।

माहिरा और सलीम एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। माहिरा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह सलीम को डेट कर रही हैं। अब ‘रईस’ फेम एक्ट्रेस दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं और नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com