‘तेजस’ का टीज़र रिलीज़, एयरफोर्स डे पर रिलीज किया जाएगा फिल्म का ट्रेलर

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक सफल और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ का टीजर शेयर किया है। कंगना की यह फिल्म भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल के जीवन पर आधारित है। अब ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को हर जगह रिलीज होगी।

दरअसल, इस फिल्म की चर्चा दो साल से चल रही थी। इसे 2022 में ही रिलीज किया जाना था, लेकिन किसी वजह से फिल्म डिले हो गई। पहले अफवाह थी कि फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिर अचानक फिल्म के वीएफएक्स वर्क के चलते रिलीज टाल दी गई। आखिरकार इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज हो गया है। इसमें कंगना एयर फोर्स की वर्दी में तेजस गिल के शानदार लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही हमें एक रोमांचकारी डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है। टीजर से हमें सिर्फ कंगना का डैशिंग अवतार ही देखने को मिला है, फिल्म की बाकी कहानी का अंदाजा नहीं दिया गया है।

इस टीजर के साथ ही कंगना ने इसके नए पोस्टर और ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा की है। इस फिल्म का ट्रेलर एयरफोर्स डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा। अब ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को हर जगह रिलीज होगी। इसके साथ ही दर्शकों को फिल्म ‘इमरजेंसी’ का भी बेसब्री से इंतजार है, जिसमें कंगना मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन उन्होंने ही किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com