बी-टाउन में एक साथ नजर आए सारे सितारे, सेट किए फैशन गोल्स

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कलाकारों और उनके परिवारों ने 20 अक्टूबर, शुक्रवार की रात खूब धमाल मचाया. उन्होंने एक ग्रैंड लेकिन पर्सनल पार्टी रखी. मुंबई के बांद्रा में एक रेस्तरां में आयोजित स्पेशल पार्टी ने पूरी तरह से अपने सेलेब्रिटी की प्रेजेंस से फिल्म लवर्स और नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सुपरस्टार शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान, पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, प्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार हिरानी और कई अन्य लोग पार्टी में स्टाइल में पहुंचे.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और करण जौहर ने अपने स्टाइल से जीता फैंस का दिल 
स्टूडेंट ऑफ द ईयर एक्टर-निर्देशक जोड़ी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और करण जौहर को 20 अक्टूबर, शुक्रवार आधी रात को मुंबई के बांद्रा में आयोजित स्टार-स्टडेड पार्टी में अपने कई दोस्तों के साथ पहुंचते देखा गया. पॉपुलर और दिग्गज फिल्म निर्माता दोनों ने हमेशा की तरह स्टाइलिश आउटफिट में फैशन गोल्स को पूरा किया.

 

रात के लिए चुनी गई सॉलिड ब्राउन जैकेट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे. शेरशाह एक्टर ने जैकेट को एक काली टी-शर्ट और मैचिंग पैंट की एक जोड़ी के साथ पेयर किया, और एक स्टेटमेंट नेकलेस और काले जूतों की एक जोड़ी के साथ लुक को पूरा किया. दूसरी ओर, करण जौहर ने इस अवसर के लिए एक बिग साइज के वाइन रंग के जैकेट और मैचिंग ट्राउजर को चुना. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के निर्देशक ने रात के लिए एक काली टी-शर्ट, सनग्लासेस और काले जूते पहने.

मनीष मल्होत्रा, सुनील शेट्टी-माना और अन्य पहुंचे
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियां, जिनमें मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, वरिष्ठ अभिनेता सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी, अभिनेता चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे, अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी और उनकी साथी, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं. कई अन्य लोगों को भी शुक्रवार की रात पर्सनल पार्टी में देखा गया.

पार्टी में आते ही मनीष मल्होत्रा ​​सफेद धारियों वाले काले रंग के बड़े ब्लेज़र में हमेशा की तरह आकर्षक लग रहे थे. फैशन डिजाइनर ने, हमेशा की तरह, प्रवेश करने से पहले, लोगों के साथ बातचीत की और तस्वीरें खिंचवाईं. हाथ में हाथ डाले घूमते देखे गए जैकी और रकुल मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com