शिल्पा शेट्टी, मीरा राजपूत, सहित इन एक्ट्रेसेस ने मनाया करवा चौथ, लाल जोड़े में लगीं खूबसूरत

शिल्पा शेट्टी, सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा, बिपाशा बसु और मीरा राजपूत सहित अन्य बॉलीवुड हस्तियां करवा चौथ (Karwa Chauth 2023)  मना रही हैं. अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने अपने मुंबई स्थित घर पर एक मिलन समारोह आयोजित किया जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. कई मशहूर हस्तियों ने भी इंस्टाग्राम पर अपने करवा चौथ की झलकियां देते हुए पोस्ट साझा किए. अनिल के आवास पर पहुंचते ही सेलिब्रिटीज ने एथनिक आउटफिट पहने. इस मौके पर सोनम कपूर सिल्क सिल्वर साड़ी और रेड कलर के ब्लाउज में अपने पिता के घर पहुंचीं. उन्होंने पैपराजी को पोज दिए और उनकी तरफ हाथ भी हिलाया. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने पिंक साड़ी सहित मैचिंग ब्लाउज पहना था और छलनी से चांद का दीदार कर अपने पति के साथ करवा चौथ मनाया.

लाल जोड़े  में नजर आईं नताशा दलाल

लाल और गोल्डन की साड़ी पहने मीरा राजपूत ने मुस्कुराते हुए पपराज़ी को पोज़ दिया. इसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ मैच किया था. वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने गुलाबी और सिल्वर रंग का लहंगा पहना हुआ था और कैमरे के सामने पोज दे रही थीं.

शिल्पा ने किया चांद का दीदार

शिल्पा ने सुनीता और अन्य लोगों के साथ एक मेज पर बैठते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. मीरा, नताशा और कई अन्य लोग दूसरी मेज पर बैठे थे. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी करवा चौथ देवियों. सभी सावधानीपूर्वक योजना बनाने और सभी अनुष्ठानों को इतने प्यार से करने के लिए @kapoor.sunita को धन्यवाद. #happyfasting #celebrations #love #gratudent.” साथ ही वो पति राज कुंद्रा के साथ हाथ में छलनी लिए नजर आई हैं और उन्होंने चांद देख अपना व्रत खोला.

बिपाशा बसु ने पति के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी राघव चड्ढा के साथ पूरे रीति रिवाज के साथ करवाचौथ मनााया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति के साथ बेहद सुंदर फोटोज पोस्ट की. एक फोटो में राघव चड्डा परिणीति के हाथ में मेहंदी लगाते नजर आए हैं. उन्होंने अपना पिंक चूड़ा भी फ्लॉन्ट किया. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘चांद इमोजी के साथ इंतजार कर रही हूं. बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए दिल खोलकर लिखा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. “हमारी शादी के बाद हमारा पहला करवा चौथ है. समय बहुत तेजी से बीत गया. @iamksgofficial आपके लिए मेरा प्यार और प्रार्थनाएं हर साल और मजबूत होती गई हैं. आप मेरे व्यक्तित्व, मेरे हमेशा के लिए, मेरा दिल, मेरा जीवन, मेरा सब कुछ हैं.

कैटरीना कैफ का करवा चौथ

कैटरीना कैफ विक्की कौशल ने भी पूरे जश्न के साथ इस त्योहार को मनाया है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com