जिसका निशाना अचूक होगा, माफिया का उपचार करने वाला वही सपूत होगाः सीएम योगी

जयपुर/धौलपुर, 23 नवंबरः राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन योगी का जादू सिर चढ़कर बोला। अतिव्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद राज्यवर्धन सिंह राठौर को झोटवाड़ा के लोगों के दिलों पर राज कराने और राजाखेड़ा, बाड़ी, धौलपुर व बसेड़ी में कमल खिलाने योगी आदित्यनाथ गुरुवार को राजस्थान पहुंचे। झोटवाड़ा में कतारों में खड़े रहे दर्जनों बुलडोजर व स्कूलों की छतों से योगी पर पुष्पवर्षा हुई। उनकी एक झलक पाने के लिए लगा जैसे घर-घर से लोग पहुंच गए। सीएम योगी ने यहां भारत माता की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया।

यह उत्साह बताता है कि अन्य प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी
झोटवाड़ा से कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया। योगी आदित्यनाथ को सुनने अपार जनसमूह उमड़ पड़ा। उन्होंने मतदाताओं को संबोधित भी किया। राजस्थानवासियों के स्वागत से अभिभूत योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपका उत्साह बताता है कि राज्यवर्धन जीतेंगे और अन्य प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी। कांग्रेस सरकार की अराजकता ने राजस्थान को पीछे ढकेल दिया है। यहां माफिया आम जनमानस की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं। जिसका निशाना अचूक होगा, इन माफिया का उपचार करने वाला वही सपूत होगा। अतः आप सभी राज्यवर्धन को जिताएं।

देश के इतिहास को कलंकित करते रहे हैं कांग्रेसी
राजाखेड़ा सीट से नीरजा अशोक शर्मा, बाड़ी से गिरिराज मलिंगा, धौलपुर से शिवचरण कुशवाह व बसेड़ी से सुखराम कोली के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की। बोले कि कांग्रेस ने आतंकवाद- नक्सलवाद दिया तो मोदी जी ने धारा 370 हटाया और गरीब कल्याण योजनाओं के माध्यम से समाधान दिया। कांग्रेस समस्या है, भाजपा को जिताकर समाधान के मार्ग पर आगे बढ़ना है। कांग्रेसी कहते थे कि राम-कृष्ण हुए ही नहीं। सनातन धर्मावलंबियों के लिए इससे बड़ी गाली क्या होगी। राम और कृष्ण को गाली दी जाती है। कांग्रेस के लोग देश के इतिहास को कलंकित करते रहे हैं। बदले राजस्थान के लिए भाजपा के प्रत्याशियों को आशीर्वाद दे दीजिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com