अभिषेक मल्हान, जिया शंकर रोहित शेट्टी के शो से बाहर? मनीषा रानी को लेने के इच्छुक हैं मेकर्स?

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से ही लोग रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 का इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. बताया जा रहा था कि खतरों के खिलाड़ी के लिए कास्टिंग शुरू हो चुकी है और उन्होंने कुछ सेलिब्रिटीज को शॉर्टलिस्ट भी कर लिया है।

खतरों के खिलाड़ी 14 चर्चा में है। हर कोई जानना चाहता है कि शो के प्रतियोगी कौन होंगे। यह शो कई सालों से लोगों का दिल जीत रहा है और अब हर कोई यह देखना चाहता है कि नए सीजन में कौन-कौन प्रतिभागी होंगे। बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से ही लोग रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 का इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. बताया जा रहा था कि खतरों के खिलाड़ी के लिए कास्टिंग शुरू हो चुकी है और उन्होंने कुछ सेलिब्रिटीज को शॉर्टलिस्ट भी कर लिया है। बताया जा रहा था कि मनीषा रानी को शो के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह कुछ समय इंतजार करना चाहती हैं और फिर शो करना चाहती हैं क्योंकि उन्होंने अभी झलक दिखला जा 11 के लिए कड़ी मेहनत की है और शारीरिक रूप से तैयार नहीं हैं।

अभिषेक मल्हान, जिया शंकर केकेके 14 से वापस बाहर?

हालांकि, टेली एक्सप्रेस की ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स चाहते हैं कि मनीषा रानी शो का हिस्सा बनें। यह भी खबर आई थी कि मेकर्स ने मनीषा के सबसे अच्छे दोस्त अभिषेक मल्हान से संपर्क किया है। उनके बिग बॉस ओटीटी 2 स्टार जिया शंकर को भी शो के लिए संपर्क किया गया था। हालांकि, रिपोर्ट्स का कहना है कि अभिषेक और जिया ने शो से किनारा कर लिया है।

हालाँकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। अब तक रिपोर्ट्स के मुताबिक नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, मनस्वी ममगई, समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा, सनाया ईरानी, आकांक्षा पुरी को शो के लिए अप्रोच किया गया है।ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार हर्षद चोपड़ा और पंड्या स्टोर एक्ट्रेस एलिस कौशिक को भी ऑफर दिया गया है। झलक दिखला जा 11 के स्टार्स शोएब इब्राहिम, संगीता फोगाट, अद्रिजा सिन्हा को भी ऑफर मिला। खबर है कि खतरों के खिलाड़ी 14 की शूट लोकेशन भी केप टाउन से बदलकर थाईलैंड या जॉर्जिया कर दी जाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com