फाइनल में Gold पर नीरज चोपड़ा की निगाहें, जानें कब और कहां देखें लाइव मुकाबला

रविवार यानी 27 अगस्त का दिन भारत के लिए बेहद खास है। दरअसल, बुडापेस्ट में चल रहे वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारतीय जेवलिन स्टार नीरज चोपड़ा सहित तीन भारतीय खिलाड़ी एक्शन में होंगे। वर्ल्ड चैंपियनशिप में आज तक किसी भी भारतीय एथलीट ने गोल्ड अपने नाम नहीं किया है। पिछले साल नीरज को सिल्वर से संतोष करना पड़ा था। इसलिए इस बार उनकी गोल्ड पर नजर होगी। केवल नीरज ही नहीं बल्कि दो अन्य भारतीय खिलाड़ी डीपी मनु और किशोर जेना इस बड़े इवेंट के फाइनल में उतरेंगे।

क्वालिफिकेशन की बात करें तो, नीरज ने पहले ही प्रयास में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 88.77 मीटर दूर भाला फेंक कर फाइनल के लिए क्वालिफाई किया था। उनके इस थ्रो के साथ ही उन्होंने सीधे अगले साल यानी 2024 पेरिस ओलंपिक के लिए अपना स्थान पक्का कर लिया। ओलंपिक में क्वालिफिकेशन 85.50 का है। नीरज के अलावा मनु ने 81.31 और किशोर जेना ने 80.55 मीटर दूर भाला फेंका था। तीन भारतीय सहित कुल 12 एथलीट जेवलिन थ्रो के फाइनल में उतरेंगे और गोल्ड पर निशाना लगाएंगे।

कब और कहां होगा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जेवलिन थ्रो का फाइनल?

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जेवलिन थ्रो का फाइन 27 अगस्त यानी रविवार को बुडापेस्ट में खेला जाएगा।

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जेवलिन थ्रो का फाइनल किस समय होगा?

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जेवलिन थ्रो का फाइनल भारतीय समायनुसार रात 11.45 बजे होगा।

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जेवलिन थ्रो का फाइनल का लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगा?

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जेवलिन थ्रो का फाइनल का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा। जबकि लाइव स्ट्रीमिंग बिना किसी शुल्क के जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com