IPL खेलने के लिए कोहली भारत लौटे, RCB ट्रेनिंग शिविर से जुड़ेंगे।

नयी दिल्ली। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद रविवार को भारत लौट आये और आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ट्रेनिंग शिविर में जुड़ने को तैयार हैं। कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला लेते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला से हटने का फैसला किया था। बाद में बताया गया कि यह ब्रेक इसलिये लिया गया ताकि यह स्टार बल्लेबाज ब्रिटेन में अपने बेटे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रह सके।

आईपीएल प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट किया, ‘‘विराट कोहली लौट आये हैं। ‘रेड किंग’ भारत में 22 मार्च को सीएसके के खिलाफ अपना आईपीएल अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं। ’’ इसमें लिखा था, ‘‘किंग के लिए चीयर करने और ‘किंगली बीट्स’ पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइये क्योंकि स्टार स्पोर्ट्स का नया एंथम ‘कोहली कॉलिंग’ सभी मंच पर रिलीज हो गया है।

पाकिस्तान की टीम में असुरक्षा का माहौल बना रहता है:
इस आईपीएल में कोहली के संबंध में सभी चीजों के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर ट्यून करें। ’’ कोहली रविवार को मुंबई पहुंचे और उनके जल्द ही टीम के ट्रेनिंग शिविर से जुड़ने की उम्मीद है। आरसीबी अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत पायी है। कोहली ने पिछले आईपीएल सत्र में 639 रन बनाये थे।।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com