इस वजह से पूर्व पति Naga Chaitanya से दोस्ती नहीं रखना चाहतीं हैं Samantha Ruth Prabhu?

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अपने तलाक के बाद एक बार फिर एक ही छत के नीचे रहने को लेकर सुर्खियों में हैं। इस पूर्व जोड़े के एक-दूसरे से टकराने की कई अटकलें लगाई गई हैं। लेकिन सच तो यह है कि वे एक-दूसरे से नहीं मिले और उनका कोई आमना-सामना नहीं हुआ। सैम और चाय इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि लोग अब भी उनसे कितना प्यार करते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि वे आगे बढ़ चुके हैं और एक अंदरूनी सूत्र ने विशेष रूप से बताया कि सिटाडेल: हनी बनी अभिनेत्री अपने अतीत से कोई संबंध नहीं रखना चाहती है।

सूत्र से पता चलता है, “सामंथा कभी भी अपने अतीत के बारे में बात नहीं करेगी और वह केवल अपने पेशेवर जीवन के बारे में बात करना चाहती है, सैम और चाय दोनों आगे बढ़ चुके हैं, और वे चाहते हैं कि उनके प्रशंसक भी उनसे उबरें और किसी भी सुलह की उम्मीद न करें। हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम इवेंट में भी, सैम और चाय दोनों ने अपने शेड्यूल की योजना बनाई थी और सुनिश्चित किया था कि वे एक-दूसरे से न टकराएं ताकि उनके बारे में न लिखा जाए। सामंथा एक लंबा सफर तय कर चुकी है और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे रही है और वह बेहद केंद्रित है केवल अपने अभिनय करियर को मजबूत बनाने पर।”एक साक्षात्कार में लाल सिंह चड्ढा अभिनेता ने व्यक्त किया था कि कैसे लगातार अटकलें उनके लिए अजीब स्थिति लाती हैं और यहां तक ​​कि प्रशंसकों को उनसे आगे बढ़ने के लिए भी जोर दिया, “वह एक प्यारी इंसान हैं और सभी खुशियों की हकदार हैं। ऐसा तभी होता है जब मीडिया अटकलें लगाता है हमारे बीच चीज़ें अजीब हो जाती हैं। लोगों की नज़रों में, आपसी सम्मान ख़त्म हो जाता है। यही बात मुझे बुरी लगती है।”

चाय ने मेड इन हेवन 2 की अभिनेत्री सोभिता धुलिपाला के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, वे सुर्खियां बटोरने के लिए एक तीसरे पक्ष को लाते हैं, कोई ऐसा व्यक्ति जो मेरे अतीत से जुड़ा नहीं है। यह तीसरे पक्ष के लिए बहुत अपमानजनक है जिसे वे कहते हैं। अनावश्यक रूप से मेरे अतीत के साथ जुड़ रहे हैं।

सामंथा, जो फ़ीनिक्स की तरह उभरने का एक उत्कृष्ट उदाहरण है, एक दुर्लभ बीमारी मायोसिटिस से पीड़ित थी, जिसने दो साल के लिए उसका जीवन रोक दिया था और कई लोगों ने सोचा था कि अभिनेत्री जल्द ही वापस नहीं आएगी। लेकिन सैम यहां है और एक बार फिर वह दुनिया को साबित कर रही है कि उसके पास दुनिया को आकर्षित करने और जीतने की पूरी शक्ति है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com